पीएम ने राहुल को कहा बाल्टीवाला, सिद्धारमैया ने कहा ये मेरा आखरी चुनाव

बंगारपेट: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस के साथ ही पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर बेहद तीखा हमला बोला. पीएम पद की दावेदारी वाले बयान को लेकर मोदी ने 'खाली बाल्टी और टैंकर' के उदाहरण के जरिए राहुल पर सीधा अटैक किया और उन्हें 'बाल्टी वाला दबंग' बता डाला. बंगारपेट में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस 6 बीमारियों से ग्रसित है और पार्टी जहां जाती है 6 बीमारियों को वायरल कर हर जगह फैला देती है. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी पर भी हमला बोला.

पीएम ने कहा जब गांव में पानी का टैंकर आता है तो सब लोग पहले से ही लाइन में खड़े होते है मगर एक बाल्टी वाला दबंग आ कर सबको धकेल कर खुद की बाल्टी भर लेता है.

वही दूसरी और कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार आखिरी दौर में कर्नाटक के मुख्यमंत्री के. सिद्धारमैया भी जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं और उन्होंने बड़ा ऐलान किया है. सिद्धारमैया बुधवार को अपने गृहश्रेत्र और परंपरागत सीट चामुंडेश्वरी में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. सिद्धारमैया ने ऐलान किया कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा और अब वे राजनीति से थक गए है. 

कर्नाटक: कांग्रेस के घोषणापत्र के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

कर्नाटक: नेपाल के मंदिरो से अंतिम हिन्दू कार्ड खेलना चाहते है मोदी

सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -