कर्नाटक जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर ,राज्य में  84 श्रद्धालु कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं
कर्नाटक जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर ,राज्य में 84 श्रद्धालु कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं
Share:

 

मांड्या: कर्नाटक के मांड्या जिले ने स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, तमिलनाडु में ओम शक्ति मंदिर की तीर्थयात्रा से लौटे 84 उपासकों के कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद एक उच्च चेतावनी जारी की है।

लगभग 800 तीर्थयात्रियों के एक अन्य समूह के जिले में आने की उम्मीद है, और अधिकारियों ने उन्हें कोविड-19 के परीक्षण के लिए योजना बनाई है। हर साल तमिलनाडु के ओम शक्ति मंदिर में पूरे क्षेत्र से हजारों लोग आते हैं। क्योंकि तीर्थयात्रा से लौटे कई भक्तों ने सकारात्मक परीक्षण किया, जिला अधिकारियों ने जानकारी एकत्र की और जिले के विभिन्न क्षेत्रों के लगभग 3,600 भक्तों का अनुसरण किया, जो तमिलनाडु में तीर्थयात्रा से लौटे थे।

उन सभी का परीक्षण किया गया था, और अब तक 84 सकारात्मक आए हैं। संकट से निपटने के लिए, स्वास्थ्य विभाग और जिला अधिकारी सेना में शामिल हो गए हैं। सकारात्मक परीक्षण करने वालों को घर भेज दिया गया और सात दिनों में फिर से कोविड -19 का परीक्षण किया जाएगा।

इस बीच, जिला प्रशासन ने जिले में निषेधाज्ञ लागू कर दी है और निर्देश दिया है कि राज्य के बाहर की यात्राओं और तीर्थयात्राओं के लिए सभी आरक्षण रद्द कर दिए जाएं। तहसीलदारों को प्रत्येक तालुक में एक संगरोध और अलगाव केंद्र स्थापित करने का आदेश दिया गया है। अधिकारियों ने वायरस को फैलने से रोकने के लिए ओम शक्ति के उपासकों को उनके साथ काम करने को कहा है।

रद्द हुई बिहार फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की PET परीक्षा, नई एग्जाम डेट को लेकर आई ये खबर

'विराट की कदर नहीं की गई..', जोहानसबर्ग में मिली हार के बाद बोला ये दिग्गज क्रिकेटर

भारत आज 1.5 बिलियन COVID वैक्सीन खुराक देने की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेगा: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -