कर्नाटक: विश्वास प्रस्ताव के दौरान बहस जारी, कुमारस्वामी बोले- मेरा भी आत्मसम्मान है....

कर्नाटक: विश्वास प्रस्ताव के दौरान बहस जारी, कुमारस्वामी बोले- मेरा भी आत्मसम्मान है....

बेंगलुरू: कर्नाटक में जारी राजनितिक संकट के बीच विधानसभा में बहुमत के शक्ति परीक्षण के दौरान बहस हो रही है. इस दौरान जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार की ओर से बोलते हुए सूबे के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सरकार को अस्थिर करने के आरोप लगाए. कुमारस्वामी ने कहा कि शक्ति परीक्षण की इतनी जल्‍दी क्‍या है? पहले ये तो स्‍पष्‍ट हो जाना चाहिए कि ऐसा हो ही क्यों रहा है? 

कुमारस्वामी ने कहा कि आखिर मेरा और मेरे मंत्रियों का भी कोई आत्‍मसम्‍मान है. मुझे इस संबंध में कुछ बातें स्पष्ट करनी हैं. पहले ये बताइए कि राज्य सरकार को अस्थिर करने के पीछे किसका हाथ है? सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार की छवि खराब करने का प्रयास हो रहा है. विश्‍वास मत पर भाजपा इतनी हड़बड़ी में क्‍यों है. भाजपा हमारी गठबंधन सरकार को गिराना चाहती है. 

इससे पहले राज्य के सीएम एच.डी. कुमारस्वामी ने विधानसभा में अपनी कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार के बहुमत को साबित करने के लिए गुरुवार को सदन में विश्वास मत प्रस्ताव प्रस्तुत किया. सदन के कार्यो की सलाहकार समिति द्वारा सोमवार को लिए गए फैसले के मुताबिक, विधानसभा अध्यक्ष के.आर. रमेश कुमार ने सीएम कुमारस्वामी को बहस और परीक्षण के लिए प्रस्ताव पेश करने का निर्देश दिया.

'Howdy Modi': अमेरिका में पीएम मोदी का खास अंदाज़ में स्वागत करेगा भारतीय समुदाय

आज से शुरू हुआ यूपी का विधानसभा सत्र, बिगड़ती कानून व्यवस्था पर हो सकता है हंगामा

कुछ और एसपी राज्यसभा सांसद थाम सकते हैं बीजेपी का दामऩ