कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा ये मशहूर अभिनेता, ये है वजह
कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा ये मशहूर अभिनेता, ये है वजह
Share:

बेंगलुरु: एक्टर अखिल अय्यर (Akhil Iyer) ने कांग्रेस पार्टी के ‘राजनीतिक स्वार्थ’ के लिए उनकी फोटो का उपयोग किए जाने पर नाराजगी जताई है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'वह कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।' कांग्रेस कर्नाटक में भाजपा सरकार के खिलाफ ‘40% सरकार’ अभियान चला रही है। जी हाँ और इसी अभियान के लिए जारी पोस्टर में कांग्रेस ने अखिल अय्यर की फोटो का उपयोग किया है। जी दरअसल अखिल अय्यर ने कांग्रेस द्वारा उनकी फोटो का उपयोग करने पर विरोध जताते हुए ट्वीट किया, “मैं यह देखकर हैरान हूँ कि मेरे चेहरे का उपयोग गैर-कानूनी तरीके और मेरी अनुमति के बिना ‘40% सरकार’ के लिए किया जा रहा है। कांग्रेस के इस अभियान से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।”

इसी के साथ ही उन्होंने, राहुल गाँधी, सिद्धारमैया और कर्नाटक कांग्रेस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए इस पोस्टर को देखने के लिए कहा है। जी दरअसल कांग्रेस द्वारा जारी किए गए अखिल अय्यर की तस्वीर वाले इस पोस्टर में लिखा है, “40% सरकार की लालच ने 54,000 से अधिक युवाओं के करियर को खराब कर दिया है।” केवल यही नहीं बल्कि इस पोस्टर में ‘40% सरकार’ अभियान से जुड़ने और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने को भी कहा गया है। ऐसे में अखिल अय्यर की जिस तस्वीर को कांग्रेस ने उनकी अनुमति के बिना अपने पोस्टर में उपयोग किया है, उस तस्वीर को अखिल के फेसबुक पेज से लिया गया है।

जी दरअसल अखिल ने इस फोटो को जुलाई 2014 में अपलोड किया था, चूँकि, यह फोटो अखिल अय्यर की है, इसलिए किसी भी राजनीतिक कार्य या प्रचार में उपयोग करने से पहले उनसे अनुमति लेनी चाहिए थी। हालाँकि कांग्रेस तो लेकिन कांग्रेस है, अनुमति लेना उचित नहीं समझा। आप सभी को यह भी बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस ने इस महीने की शुरुआत में बसवराज बोम्मई सरकार के खिलाफ राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए ‘40% सरकार’ कैम्पेन शुरू किया था।

वहीं इस दौरान, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने राज्य सरकार को “लुटेरों और घोटालेबाजों” से भरी ‘40% सरकार’ करार दिया था। जी दरअसल इस कैम्पेन के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से एक वेबसाइट 40percentsarkara।com भी लॉन्च की गई है। इसी के साथ ही, राज्य के लोगों को भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है। इसके अलावा, उन्होंने भ्रष्टाचार के बारे में सूचित करने के लिए फोन नंबर 8447704040 भी लॉन्च किया है।

NIA के एक्शन के विरोध में PFI ने बुलाया बंद, दुकानें बंद कराने गए तो व्यापारियों ने कूटा

टीवी एक्टर शियाज सहित शाहिद और मंगल गिरफ्तार, बेच रहे थे ड्रग्स

मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -