कर्नाटक कांग्रेस जल्द ही लॉन्च करेगी मोबाइल एप्लीकेशन
कर्नाटक कांग्रेस जल्द ही लॉन्च करेगी मोबाइल एप्लीकेशन
Share:

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के अध्यक्ष डीके शिवकुमारहास ने बताया कि पार्टी जल्द ही एक मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च करेगी और सभी बूथों पर एक जनप्रतिनिधि समिति का गठन करेगी, जो दुर्जेय भाजपा की चुनाव मशीनरी के खिलाफ लड़ सके। रविवार को उडुपी जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए, राष्ट्रपति ने कहा कि वह सभी बूथों पर दुर्जेय चुनाव मशीनरी चाहते थे।

उन्होंने कहा "हम भाजपा से तभी लड़ सकते हैं, जब हमारे पास दुर्जेय चुनावी मशीनरी हो। इसलिए, हम जल्द ही सभी गांवों और बूथ स्तर पर समितियों - प्रजा प्रधानी - समितियों का गठन करेंगे।" एक समिति का गठन करने के अलावा, पार्टी कार्यक्रमों के बारे में हालिया अपडेट में युवाओं को रखने के लिए पार्टी एक मोबाइल एप्लिकेशन भी लॉन्च करेगी। शिवकुमार ने कहा "दोनों पहल निश्चित रूप से युवाओं को स्थानीय स्तर पर शासन करने में मदद करेगी और स्थानीय कथाओं पर भी पकड़ बनाएगी।" उन्होंने उत्तर कन्नड़, उडुपी और कोडागु जिलों में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

शिवकुमार ने कहा, 'वर्तमान में हमारे पास यहां पर्याप्त विधायक नहीं हैं और ये धीरे-धीरे बीजेपी के गढ़ बन गए हैं और कांग्रेस को निश्चित रूप से उन जगहों पर अपना जनाधार बनाने की जरूरत है, जहां हम हार गए हैं जबकि हमें खुद को फिर से मजबूत करने की जरूरत है जहां इन जिलों में हमारी काफी मौजूदगी है। आगामी ग्राम पंचायत चुनाव के बारे में केपीसीसी अध्यक्ष ने इन चुनावों में नए चेहरों, शिक्षित लोगों और महिलाओं को चुनाव लड़ने का अवसर देने के लिए अपने विचार व्यक्त किए।

ममता कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद क्या होगा शुभेंदु अधिकारी का अगला कदम ? जानिए उनका जवाब

कोरोना महामारी पर फिर होगा मंथन, 4 दिसंबर को पीएम मोदी लेंगे सर्वदलीय बैठक

कंबोडिया में कोरोना का विस्फोट, 11 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -