कांग्रेस विधायक ने अफसरों को दी हाथ-पैर काटने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप
कांग्रेस विधायक ने अफसरों को दी हाथ-पैर काटने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के भद्रवती में एक मंदिर निर्माण कार्य को लेकर ऐसा विवाद खड़ा हुआ कि स्थानीय विधायक ने हाथ-पैर काटने तक की धमकी दे दी. विधायक की धमकी के बाद प्रशासन में खलबली मच गई. अफसरों को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वे करें तो क्‍या करें? धमकी देने वाले विधायक का नाम बीके संगमेश्‍वरा बताया जा रहा है, जो कांग्रेस पार्टी के नेता हैं.

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

कर्नाटक में इस वक़्त कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन वाली सरकार शासन कर रही है. जिससे विधायक सत्‍ताधारी पार्टी के हुए , इस कारण से अधिकारी और ज्‍यादा तनाव में हैं. कांग्रेस विधायक संगमेश्‍वरा की यह धमकी कैमरा में भी रिकॉर्ड हो गई, जो कि सोशल मीडिया पर आग कि तरह फ़ैल रही है.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

जानकारी के अनुसार, ग्रामीण भद्रावती इलाके में एक मंदिर का निर्माण करने जा रहे थे. ग्रामीणों ने मिलकर 31 दिसंबर 2018 को मंदिर निर्माण के लिए वन विभाग की भूमि पर शिलान्यास करने  की तैयारी कर ली थी . उधर, वन विभाग को जब इसकी सूचना मिली तो एक अधिकारी ने आपत्ति जताई और कहा कि वन विभाग की भूमि पर मंदिर निर्माण के लिए पहले मंजूरी लेनी होगी. इसके बाद ग्रामीणों ने विधायक संगमेश्‍वरा से इसके लिए गुहार लगाई, जिसके बाद वे एकदम आक्रोशित हो गए और उन्होंने कह दिया कि अगर मंदिर निर्माण रुका तो मैं अड़ंगा डालने वाले के हाथ पैर काट दूंगा. 

खबरें और भी:-  

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -