'मोदी आधुनिक भस्मासुर हैं', कर्नाटक कांग्रेस नेता का विवादित बयान
'मोदी आधुनिक भस्मासुर हैं', कर्नाटक कांग्रेस नेता का विवादित बयान
Share:

बेंलगुरु: कर्नाटक कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उनके इस बयान से बवाल मच गया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने बयान में पीएम मोदी की तुलना राक्षस भस्मासुर से की है। बीते शुक्रवार (2 दिसम्बर, 2022) को कन्नड़ भाषा में एक बयान के दौरान पूर्व सांसद उग्रप्पा ने PM मोदी पर बच्चों से भविष्य से भी खेलने का आरोप लगाया है। जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि इससे पहले कॉन्ग्रेस के ही मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को रावण कहा था, जिस पर प्रधानमंत्री ने पलटवार भी किया था।

सबसे सुरक्षित जेल के बाहर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, मचा हड़कंप

फिलहाल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उग्रप्पा ने अपने एक बयान में कहा, “मैं पहले ही बता चुका हूँ कि मोदी आधुनिक भस्मासुर की तरह है। भाजपा सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खेल रही है।” जी दरअसल इस दौरान उग्रप्पा आर्टिकल 21- A, शिक्षा के संवैधानिक अधिकार और बच्चों को मिलने वाली छात्रवृत्ति का जिक्र कर रहे थे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से ऐसी टिप्पणी पहली बार नहीं हुई है। बल्कि इसके पहले कई बार ऐसा हो चुका है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस से पहले कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी को रावण कहा था। उन्होंने एक भाषण के दौरान कहा था कि क्या पीएम मोदी के रावण की तरह 100 मुँह हैं। हालाँकि, नरेंद्र मोदी ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस न ही राम पर विश्वास करती है और न ही रामभक्तों पर। उन्होंने गुजरात को रामभक्तों का प्रदेश बताया था।

राजस्थान: मंदिर के घंटे पर लटका मिला महंत का शव, हत्या कर लटकाने की आशंका

'कुत्ता मत बोल उसका नाम लूसी है', बीच सड़क पर कुत्ते के मालिक ने मचा उत्पात

Netflix का प्लान लेना पड़ा युवक को भारी...हो गया कंगाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -