कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में दरार, जल्द गिर सकती है सरकार !
कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में दरार, जल्द गिर सकती है सरकार !
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के बीच रस्साकशी बढ़ती जा रही है. सत्तासीन कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन में मतभेदों और ‘सिद्धरमैया को फिर से सीएम’ बनाने की बढ़ती मांगों के बीच जेडीएस के दिग्गज नेता बसवराज होरात्ती ने विधानसभा भंग किए जाने का सुझाव दिया है. हालांकि जब उनके बयान से सरकार की किरकिरी हुई तो सीएम एच डी कुमारस्वामी ने मामले में सफाई पेश करते हुए गठबंधन के नेताओं को सार्वजनिक रूप से ‘विरोधाभासी’ और ‘आपत्तिजनक’ बयान देने से बचने का आग्रह किया.

कुमारस्वामी ने कहा है कि केंद्र में गैर-भाजपा सरकार बनाने की कोशिश की जा रही हैं. ऐसे में गठबंधन नेताओं के इस तरह के बयानों से ये कोशिशें धूमिल हो सकते है. उन्होंने कहा है कि, ‘हम केंद्र में नई सरकार के गठन के निकट हैं.’ कुमारस्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘ऐसे वक़्त में, जब केन्द्र में गैर-भाजपा सरकार बनाये जाने के सभी कोशिश की जा रही हैं, तो गठबंधन सहयोगियों कांग्रेस-जद (एस) के नेताओं के विरोधाभासी बयानों से इस तरह की कोशिशों को झटका लग सकता है.’

उन्होंने कहा कि, ‘इसलिए मेरा दोनों पार्टियों के नेताओं से विनम्र आग्रह है कि वे सार्वजनिक रूप से विरोधाभासी-विवादित बयान देने से दूरी बनाए.’ होरात्ती ने एक मीडिया संगठन में यह बयान दिया और बाद में प्रेस वालों को संबोधित करते हुए वह अपने बयान पर कायम रहे और उन्होंने कहा कि वह आम लोगों की भावनाओं को व्यक्त कर रहे थे.

गुफा से बाहर आए पीएम मोदी, अब बद्रीनाथ के लिए होंगे रवाना

पूरी रात गुफा में ध्यान करेंगे पीएम मोदी, सुबह बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे

राहुल गाँधी के बाद अब माया-अखिलेश से मिलने पहुंचे नायडू, विपक्ष के गठबंधन पर होगी चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -