कोरोना अभियान पर टिकी कर्नाटक कांग्रेस की निगाहें
कोरोना अभियान पर टिकी कर्नाटक कांग्रेस की निगाहें
Share:

कर्नाटक कांग्रेस ने उपचुनाव जीतने के लिए प्रत्येक वार्ड और पंचायत में एक विधायक और संगठनात्मक वरिष्ठ को प्रभारी के रूप में नियुक्त करने का फैसला किया है । केपीसीसी के अध्यक्ष डी के शिवकुमार, कांग्रेस विधायक दल के प्रमुख सिद्धारमैया और पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वरा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में रविवार को चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अधिक जोर दिया गया ताकि कोविड महामारी के बीच चुनाव प्रचार के दौरान उपयोग किया जा सके । राजराजेश्वरी नगर में हर वार्ड और हर पंचायत के प्रभारी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं को बनाया जाएगा। हर बूथ में जमीनी स्तर और ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं को विशेष जिम्मेदारी दी जाएगी।

कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा टी बी जयचंद्र और एच कुसुमा क्रमशः सिरा और राजराजेश्वरी नगर विधानसभा क्षेत्रों के लिए पार्टी के उम्मीदवार थे । चुनाव प्रचार में डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने की योजना डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए प्रदेश कांग्रेस प्रमुख के रूप में शिवकुमार के शपथ ग्रहण समारोह पर भारी प्रतिक्रिया से आती है ।  पार्टी सोशल मीडिया अभियान के अलावा पंचायत और वार्ड स्तर पर बड़े स्क्रीन सेटअप, जन संदेश सेवाओं में उम्मीदवारों को शामिल करने की योजना बना रही है । सार्वजनिक सभाओं और समारोहों के लिए जगह में प्रतिबंध के साथ, पार्टी ऑनलाइन प्लेटफार्मों के माध्यम से मतदाताओं को उलझाने के लिए उत्सुक है ।

नेता के रूप में कार्यभार संभालने वाला यह चुनाव पद डीके शिवकुमार के लिए एक महत्वपूर्ण समय के रूप में  आया है। जाति आधारित मतों के संबंध में बताया कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों में वोक्कालीगा वोटों की काफी संख्या है। जेडीएस द्वारा कांग्रेस को सकारात्मक लहर देने के बाद रणनीति वोक्कालीगैस नहीं चलेगी और इस समुदाय के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की है।

झारखंड उपचुनाव: भाजपा और आजसू में हुआ गठबंधन, सुदेश महतो ने किया ऐलान

कृषि कानून: जंतर-मंतर पर 'आप' का प्रदर्शन, केजरीवाल बोले- ये किसानों की पीठ में छुरा

Nobel Prize 2020: पॉल मिलग्रोम और रॉबर्ट विलसन को मिला अर्धव्यवस्था का नोबेल पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -