कर्नाटक: मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव ने की आत्महत्या करने की कोशिश
कर्नाटक: मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव ने की आत्महत्या करने की कोशिश
Share:

बेंगलुरु से मिले सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एन आर संतोश ने शुक्रवार को बेंगलुरु में अपने डॉलर कॉलोनी स्थित आवास पर आत्महत्या का प्रयास किया है। शुक्रवार को देर शाम सचिव को परिजनों ने अपने वाचनालय में बेहोश पाया। उसे पास के एमएस रमैय्या अस्पताल ले जाया गया। पुलिस से दो अलग-अलग अपडेट दिए गए, जिसमें उसकी हालत नाजुक होने का हवाला देते हुए अस्पताल ने सवालों का जवाब नहीं दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सचिव द्वारा नींद की गोलियों का सेवन किए जाने की आशंका है। नींद की गोलियों की मात्रा का पता नहीं चल पाया है। सीएम ने रात में बाद में अस्पताल में संतोष का दौरा किया। अस्पताल से मिलने के बाद सीएम ने संवाददाताओं से कहा, मैं सुबह उनसे मिला था। हम टहलने के लिए बाहर गए थे। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। मुझे आशा है कि वह ठीक हो। संतोश पत्नी पल्लवी ने बताया, संतोष अभी बेहोश है और डॉक्टरों ने बताया कि उसे जागने में कुछ समय लगेगा। उसने बताया कि संतोष शुक्रवार सुबह एक शादी में शामिल हुआ था और उस समय उल्लासपूर्ण था। "वह काफी राजनीतिक दबाव का सामना कर रहे थे, वह डर गया था कि वह अपना स्टैंड खो देगा।" 

उसने कहा कि वह शादी के बाद उदासी में थी। “मैंने उनसे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं।" संतोष बाहर गया और लगभग 7 बजे घर लौटा। वह अपने वाचनालय में गए। रात के लगभग 7.40 बजे, पल्लवी अपने कमरे में यह पूछने के लिए गई कि वह रात के खाने के लिए क्या खाना पसंद करेगी। "वह ठीक नहीं लग रहा था। उसे लग रहा था जैसे वह होश खोने जा रही है। मुझे पता था कि कुछ गलत था। इसलिए हम उसे तुरंत रमैया (एमएस रमैया अस्पताल) ले गए। वह अपने राजनीतिक जीवन में असंतुलन के कारण उदास थे। वह इससे बहुत प्रभावित हुए। वह पूरी तरह से होश में नहीं थे।" येदियुरप्पा के एक रिश्तेदार, संतोष की राजनीतिक किस्मत मुश्किल दौर से गुजर रही थी क्योंकि सीएम और उनके परिवार के साथ उनके प्रभाव पर सवाल उठ रहे थे। उन्हें इस साल मई में सीएम का राजनीतिक सचिव नियुक्त किया गया था। संतोष ने पिछले साल जद (एस) -कांग्रेस सरकार के पतन को सुनिश्चित करने के लिए भाजपा शासन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

क्या चीन से ही फैला था कोरोना वायरस ? WHO के टॉप इमरजेंसी एक्सपर्ट ने दिया जवाब

9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का क्या विकास करेंगे ?' अपने बयान पर नितीश कुमार ने अब दी सफाई

मोदी सरकार में पहली बार आधिकारिक रूप से मंदी में चली गई अर्थव्यवस्था, राहुल का केंद्र पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -