सीएम येदियुरप्पा की चेतावनी, कहा- नियमों की अनदेखी हुई तो फिर लॉकडाउन हो सकता है बैंगलोर
सीएम येदियुरप्पा की चेतावनी, कहा- नियमों की अनदेखी हुई तो फिर लॉकडाउन हो सकता है बैंगलोर
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है और कई जगह तेजी से केस बढ़ रहे हैं. कर्नाटक में भी बीते दिनों में कोरोना ने अपने पैर पसारे हैं, ऐसे में अब कर्नाटक सीएम बीएस. येदियुरप्पा ने लोगों को एक बार फिर चेतावनी दी है. सीएम येदियुरप्पा का कहना है कि यदि लोग सोशल डिस्टेंसिंग और नियमों का पालन नहीं करेंगे, तो बेंगलुरु में एक बार फिर सख्त लॉकडाउन लागू हो सकता है.

सीएम BS येदियुरप्पा ने कहा कि पिछले दिनों में मामले तेजी से बढ़े हैं, इस पर जल्द ही एक आपातकालीन बैठक बुलाई जाएगी. हम फिर से नियमों को सख्त कर सकते हैं, ऐसे में लोगों का सहयोग आवश्यक है.  सीएम येदियुरप्पा ने लोगों की लापरवाही को लेकर कहा कि कई जगह देखने को मिल रहा है कि लोग नियमों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं. हमने लोगों की आसानी के लिए कुछ सेक्टर्स को खोल दिया है, किन्तु यदि ऐसा होता रहा तो बेंगलुरु को फिर लॉकडाउन किया जा सकता है.

आपको बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस के कुल केस दस हजार का आंकड़ा पार कर चुके हैं, ऐसे में सरकार की तरफ से सख्ती बरती जा रही है. अभी बेंगलुरु के कुछ इलाकों में फिर से कड़ाई की गई है और कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं. फिर भी शहर में कोरोना के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. बता दें कि कर्नाटक से अलग तमिलनाडु के चेन्नई में भी बीते दिनों वापस लॉकडाउन लगाया गया है, चेन्नई में तेजी से केस में बढ़ोतरी देखने को मिली थी.

प्रमोशन न मिलने से नाराज हुए आईपीएस अधिकारी, कही यह बात

मिजोरम में ​भूकंप के झटके जारी, दूसरे राज्यों में भी हिली धरती

इस खिलाड़ी के नाम दर्ज है हजारों रिकार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -