सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा- बंद नहीं की जाएगी इंदिरा कैंटीन, लेकिन कुछ शिकायतें...

बंगलोर: सीएम येदियुरप्पा ने कहा है कि कर्नाटक में इंदिरा कैंटीन बंद नहीं होगी। उन्होंने गुरुवार को कहा कि कैंटीन बंद करने की खबर गलत है। येदियुरप्पा ने कहा कि, हम सिर्फ अनियमितताओं की जांच करेंगे। हमारे पास ऐसी रिपोर्ट है कि 100 लोगों ने खाना खाया और बिल 1000 लोगों का दर्शाया गया है। हम इसकी जांच करेंगे। हम कैंटीन को बंद नहीं करेंगे।

येदियुरप्पा ने एक सवाल के जवाब में प्रेस वालों से कहा है कि कुछ कैंटीन को लेकर शिकायतें प्राप्त हुई हैं जिस पर जांच के निर्देश दिए गए हैं, किन्तु कैंटीन बंद करने की कोई मंशा नहीं है। उन्होंने कहा है कि सरकार चाहती है कि लोगों को अच्छी गुणवत्ता का खाना मिले। सूबे के सीएम येदियुरप्पा ने जोर देते हुए कहा कि कैंटीन को सरकार की तरफ से मिलने वाली राशि नहीं रोकी गई है। उनका यह भी कहना था कि कर्नाटक सरकार का इन रियायती कैंटीन का नाम बदलने का भी कोई इरादा नहीं है।

उन्होंने कहा कि पहले भी सरकार स्पष्ट कर चुकी है कि गरीबों को सस्ती दरों पर भोजन मुहैया कराने वाली कैंटीन को बंद नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि कर्नाटक में इंदिरा कैंटीन में मात्र पांच रुपए प्लेट की दर से नाश्ता और दोपहर-रात का भोजन 10 रुपए में मुहैया कराया जाता है। कर्नाटक में हजारों लोग इस कैंटीन का फायदा लेते हैं।

 कश्मीर मुद्दे पर मुस्लिम संगठनों ने की बैठक, केंद्र सरकार से की यह मांग

वर्दी में IPS अफसर ने छुए ममता बनर्जी के पैर, वीडियो वायरल होते ही चढ़ा सियासी पारा

आज अपनी बैलेस्टिक मिसाइल का परिक्षण करेगा पाकिस्तान ! भारत के लिए खतरे की घंटी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -