कर्नाटक बाढ़ को लेकर पीएम मोदी से मिले येदियुरप्पा, कहा- ये 108 वर्षों में सबसे भयावह त्रासदी
कर्नाटक बाढ़ को लेकर पीएम मोदी से मिले येदियुरप्पा, कहा- ये 108 वर्षों में सबसे भयावह त्रासदी
Share:

बंगलोर: कर्नाटक के सीएम और दिग्गज भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को पीएम नरेन्द्र मोदी से राजधानी दिल्ली में मुलाकात की।उन्होंने पीएम मोदी से बाढ़ प्रभावित कर्नाटक में राहत कार्यों के लिए तत्काल वित्तीय सहायता जारी करने का अनुरोध किया। पीएम मोदी ने नुकसान का आकलन करने के लिए प्रदेश में एक केंद्रीय अध्ययन दल भेजने का आश्वासन दिया है।

कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा ने पीएम मोदी से मुलाकात के संबंध में यहां पत्रकारों को बताया कि पीएम मोदी के साथ उनकी लम्बी और सार्थक बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमारे अनुरोध पर बाढ़ प्रभावित कर्नाटक में नुकसान का आकलन करने के लिए जल्द ही एक केंद्रीय अध्ययन दल भेजने की बता कही है। उन्होंने कहा कि हमने बाढ़ की त्रासदी झेल रही आवाम को तुरंत राहत उपलब्ध कराने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से आर्थिक मदद जारी करने का अनुरोध किया। 

येदियुरप्पा ने कहा कि इस पर पीएम मोदी ने संबंधित अधिकारियों से चर्चा करने के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया। येदियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक गत 108 वर्षों में आई सबसे भयंकर आपदा की चपेट में है। एक आकलन के मुताबिक, बाढ़ से 40 हजार करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान पंहुचा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को राज्य में बाढ़ की वजह से उपजे हालात से अवगत करा दिया गया है। 

पाकिस्तान: क्वेटा में मस्जिद के भीतर भीषण बम ब्लास्ट, 5 की मौत 15 घायल

भाजपा नेता मुकुल रॉय का दावा, कहा- हमारे संपर्क में हैं टीएमसी के 100 से अधिक विधायक

आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर चला बुलडोज़र, पहले ही भेज दिया गया था नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -