मैं कह सकता हूँ, मोदी सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं - सिद्धारमैया

बंगलुरु: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक में चुनावी रैलियां कर रहे हैं, पीएम मोदी के लगातार भाषणों से विपक्ष बौखलाया हुआ नज़र आ रहा है. उन्हें डर है कि कहीं आवाम पीएम की बातों में आ गई तो कर्नाटक उनके हाथ से निकल जाएगा. इसके लिए विपक्ष अपनी ओर से पूरा ज़ोर लगा रही है कि जनता पीएम की बातों पर विश्वास न करे. इसी तर्ज पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए गए मुद्दों का राज्य पर असर नहीं पड़ेगा और बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा, कर्नाटक के लोग राजनीतिक रूप से परिपक्व हैं और पीएम मोदी उन्हें गुमराह नहीं कर सकते. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से जब मोदी करिश्मा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी का करिश्मा काफी हद तक घट गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय चुनावों की तुलना विधानसभा चुनावों से नहीं की जा सकती क्योंकि दोनों मुद्दे काफी अलग है, मेरे अनुसार कोई मोदी करिश्मा नहीं है. 

जब उनसे पूछा गया कि क्या कर्नाटक चुनाव, पीएम मोदी और उनके बीच व्यक्तिगत हो गया है ? इस पर सिद्धारमैया ने कहा कि पीएम मोदी बिना किसी सबूत के बेकार आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने मेरी सरकार को 10 प्रतिशत सरकार कहा, इसका क्या मतलब है? उनके पास क्या सबूत हैं? मैं भी यह कह सकता हूं कि मोदी सबसे भ्रष्ट व्यक्ति है जो मेरे लिए साबित करना मुश्किल होगा.' आपको बता दें कि कई अवसरों पर सिद्धारमैया को बीजेपी द्वारा हिंदू विरोधी कहा गया है. इस पर उन्होंने कहा कि 'मैं एक हिंदू हूं. अंतर इतना है कि मैं धर्मनिरपेक्ष हिंदू हूं जबकि मोदी नहीं हैं. मैं एक धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हूं और पीएम मोदी एक सांप्रदायिक नेता हैं.'

कर्नाटक में आज मोदी-शाह का तूफानी दौरा

कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई अंतर नहीं- मोदी

वोटरों के हाथ पैर बांधकर बीजेपी के लिए वोट डलवाओ: येदियुरप्पा

 


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -