पीएम मोदी को लेकर ऐसी बात कह गए कर्नाटक सीएम, जिसे सुन हर कोई हुआ हैरान
पीएम मोदी को लेकर ऐसी बात कह गए कर्नाटक सीएम, जिसे सुन हर कोई हुआ हैरान
Share:

कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्मई ने कहा है कि पीएम कभी नहीं रोए हैं। उन्होंने इस बारें में बोला है कि यह कांग्रेस है जो बीते नौ सालों से रो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर CryPMPayCM नाम से एक कैंपेन भी चला रहे है। यह कैंपेन कांग्रेस द्वारा चलाया जा रहा है और इसमें प्रधानमंत्री मोदी और कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्मई पर हमला बोल दिया है। जब इसे लेकर बासवराज बोम्मई से मीडिया ने प्रश्न किए तो उन्होंने कहा कि 'प्रधानमंत्री कभी नहीं रोए हैं, यह कांग्रेस है जो बीते 9 सालों से रो रही है और वह इतना रो चुकी है कि उसकी आंखों से अब आंसू  तक आना बंद हो गए है और लोगों को भी अब उससे सहानुभूति नहीं है।' 

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध की थी आपत्तिजनक टिप्पणी: खबरों का कहना है कि कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। कांग्रेस चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी गवर्नमेंट के कथित भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बना रही है। यही वजह है कि सीएम बोम्मई भी विपक्ष के निशाने पर हैं। बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को बीदर की चुनावी रैली में कहा कि अब तक कांग्रेस ने उन्हें 91 बार गालियां दी हैं। पीएम ने बोला है कि गालियां देने में समय खराब करने के बजाय अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो उनकी स्थिति दयनीय नहीं होती। 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और जेडीएस को परिवारवादी पार्टियां बताते हुए कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के नेता 24 घंटे दिल्ली में बैठे एक परिवार की परिक्रमा भी कर रहे है। उन्हें हर फैसले के लिए दिल्ली वाले परिवार से ग्रीन सिग्नल लेना पड़ता है। वहीं JDS का पूरा समय अपने परिवार के कल्याण में ही समाप्त हो जाता है। 

कर्नाटक चुनाव के लिए BJP ने जारी किया मैनिफेस्टो

बृजभूषण सिंह का बड़ा दावा, कहा- 'अखिलेश सच्चाई जानते हैं, इसलिए धरना दे रहे...'

मामूली बात पर छिड़ा विवाद, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 महिला की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -