कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान, अब बताया उसका कारण
कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान, अब बताया उसका कारण
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर उनकी तरफ से दिए गए विवादित बयान पर सफाई पेश की है. दरअसल उन्‍होंने 9 अप्रैल को एक चुनावी रैली में कहा था कि पीएम मोदी हर सुबह उठने के बाद अपने चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप का सहारा लेते हैं. अपने इस बयान पर कुमारस्वामी ने अब सफाई पेश करते हुए कहा कि, 'मैंने ऐसा इसलिए कहा था कि भाजपा के सभी लोग कहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी का चेहरा देखें और हमारे पक्ष में मतदान करें.'

उन्‍होंने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर पर किए गए इंडियन एयर फ़ोर्स की एयरस्‍ट्राइक के मुद्दे पर भी पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी चुनावी रैलियों में हवाई हमले का उल्लेख कर सकते हैं. किन्तु उनके द्वारा उनके कार्यालय (पीएमओ) का गलत तरीके से इस्‍तेमाल करना सही नहीं है. उन्‍होंने कहा कि इस देश में पहले भी देश में कई पीएम रहे. भारत और पाकिस्‍तान के बीच कई बार युद्ध भी हुए. किन्तु किसी ने भी उसे मुद्दा बनाकर इसका फायदा नहीं उठाया. पीएम मोदी देश की जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी ने सरकारी समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए साक्षात्कार में कहा है कि पहले लोग मेरा विरोध कर रहे थे. किन्तु अब लोग इस बात से आश्‍वस्‍त हो गए हैं कि कुमारस्‍वामी ने कांग्रेस से गठबंधन करके अच्‍छा किया है. वह यह भी समझ गए हैं कि कुमारस्‍वामी अब कर्नाटक के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं. जनता का भी यही मानना है.

खबरें और भी:-

सबसे कम उम्र में विधासभा सदस्य और कैबिनेट मंत्री बने थे ये राजनेता

संसद में बहुमत हासिल करने के बाद हम ख़त्म कर देंगे धारा 370 - अमित शाह

प्रियंका के शिवसेना ज्वाइन करने पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- ये बड़ा परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -