CAA पर सीएम येदियुरप्पा का खुला चैलेंज, विपक्ष साबित करे कि मुस्लिमों पर इस कानून का....
CAA पर सीएम येदियुरप्पा का खुला चैलेंज, विपक्ष साबित करे कि मुस्लिमों पर इस कानून का....
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को विपक्ष के नेताओं को यह साबित करने का चैलेंज दिया है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का मुस्लिम समुदाय पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। येदियुरप्पा ने कहा है नागरिकता संशोधन कानून की वजह से देश में हमारे मुस्लिम भाइयों पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाइयों को इससे डरने की जरा भी आवश्यकता नहीं है।

दरअसल, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल दुर्भावना की वजह से मुस्लिम भाइयों में भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। यही समझाने के लिए भाजपा ने घर-घर जाकर नागरिकता संशोधन अधिनयम के समर्थन में अभियान चलाने का फैसला लिया है। येदियुरप्पा ने कहा है कि पार्टी ने देश भर में तीन करोड़ लोगों और प्रदेश में 30 लाख घरों तक पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है। 

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने विपक्ष के नेताओं को चुनौती दी है कि वे देश की आवाम के समक्ष यह साबित करें कि इसका मुस्लिम समुदाय पर बुरा असर पड़ेगा। उन्होंने कहा हम लोग ऐसी जगहों का भी दौरा करेंगे जहां मुस्लिम समुदाय बड़ी तादाद में रहता है। आपको बता दें कि CAA के तहत पाकिस्तान, अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश से धार्मिक प्रताड़ना सहकर भारत आने वाले हिन्दू, सिख, पारसी, जैन, बौद्ध और ईसाई को भारतीय नागरिकता देने का प्रावधान है।

प्याज़ के दाम ने बांग्लादेश को भी रुलाया, जानिए क्यों अचानक बढ़ गई कीमतें

JNU हिंसा पर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, 26/11 'टेरर अटैक' से कर डाली तुलना

JNU हिंसा पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- बर्बाद करने की साजिश...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -