क्या कर्नाटक में भी भाजपा बदलेगी CM ? येदियुरप्पा के बयान से मची सियासी हलचल
क्या कर्नाटक में भी भाजपा बदलेगी CM ? येदियुरप्पा के बयान से मची सियासी हलचल
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अंदर ही उन्हें पद से हटाने की कोशिशें किए जाने की अटकलों के बीच गुरुवार को कहा कि उनका ध्यान सिर्फ वैश्विक महामारी कोविड-19 को नियंत्रित करने पर लगा हुआ है और लोगों के हितों की रक्षा करना अभी उनकी प्राथमिकता है.

उन्हें सीएम पद से हटाने की कोशिश करने वालों पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि जो लोग दिल्ली गए थे वे जवाब लेकर वापस लौट आए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना स्थिति से निपटना सभी मंत्रियों तथा विधायकों की प्राथमिकता होनी चाहिए. येदियुरप्पा ने आगे कहा कि, ‘‘ मैं सिर्फ कोरोना को नियंत्रित करने पर ध्यान केन्द्रित कर रहा हूं और जनता के हितों की रक्षा करना मेरी प्राथमिकता है.’’ उन्होंने कहा कि जो कुछ MLA दिल्ली गए थे उन्हें हाई कमान ने उचित जवाब देकर वापस भेज दिया गया है.

सीएम येदियुरप्पा ने प्रेस वालों से कहा कि जब लोग तनाव में हैं और कोविड-19 के कारण होने वाली मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं, तो विधायकों, मंत्रियों तथा सभी की प्राथमिकता इसे नियंत्रित करना होनी चाहिए. राज्य में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर के बीच बुधवार को ऐसी अटकलें आने लगी थी कि सत्तारूढ़ भाजपा के भीतर येदियुरप्पा को सीएम पद से हटाने की कोशिशें की जा रही हैं.

बाबा रामदेव के खिलाफ खुलकर मैदान में उतरा IMA, दिल्ली के पुलिस थाने में दर्ज कराइ शिकायत

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति ने इजरायल के कब्जे को समाप्त करने के लिए किया अंतर्राष्ट्रीय शांति मार्ग का आह्वान

सैन फ्रांसिस्को मेयर ने महिलाओं और परिवारों का समर्थन करने के लिए की नई पहल की घोषणा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -