लॉकडाउन: इस राज्य में कल से बस सेवा शुरू,  ट्रेनों को भी मिली इजाजत
लॉकडाउन: इस राज्य में कल से बस सेवा शुरू, ट्रेनों को भी मिली इजाजत
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में 31 मई तक गुजरात, महाराष्ट्र, केरल और तमिलनाडु के लोगों को प्रवेश नहीं मिलेगा. कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा ने यह ऐलान किया है. लॉकडाउन-4 के दौरान मिलने वाली छूट को बताते हुए सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि इन चारों राज्यों में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है, इस वजह से इन राज्यों के लोगों को अभी राज्य में प्रवेश नहीं जाएगी.

इसके साथ ही सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि कल से राज्य में बस की सेवा आरम्भ की जाएगी. बस में यात्रा करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना अनिवार्य होगा. इसके साथ ही दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को क्वारनटीन किया जाएगा. राज्यों में ऑटो-टैक्सी की सर्विस भी बहाल की जाएगी. नाई की दुकानें भी खुलेंगी. हालाँकि, रविवार को पूरे प्रदेश में लॉकडाउन रहेगा. मतलब रविवार को न तो बसें चलेंगी और न ही कैब सर्विस चालु रहेंगी. 

इसके साथ ही दुकानें भी नहीं खुलेंगी. सिर्फ जरुरी वस्तुओं की दुकानें खोली जाएंगी. सुबह 7 से 9 और शाम 5-7 बजे तक प्रदेश के तमाम पार्क को खोल दिया जाएगा. कंटेनमेंट जोन छोड़कर बाकी इलाकों में लोग आना-जाना कर सकेंगे।  हालांकि, 31 मई तक जिम को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है. 

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -