दिल्ली पहुंचे कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई, बोले- चर्चा के बाद डिप्टी सीएम पर लेंगे फैसला
दिल्ली पहुंचे कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई, बोले- चर्चा के बाद डिप्टी सीएम पर लेंगे फैसला
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई राज्य के CM का पदभार संभालने के बाद आज पहली बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आए हैं. बसवराज बोम्मई दिल्ली में भाजपा के बड़े नेताओं से मिल रहे हैं. आज शाम वह पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे. दिल्ली में आज उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.

सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि अभी सूबे में उप मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि हाईकमान से चर्चा करने के बाद और राज्य नेतृत्व से विचार मंथन के बाद ही डिप्टी सीएम के नाम पर फैसला लिया जाएगा. बता दें कि राज्य में चर्चा है कि नए सीएम बसवराज के साथ दो या तीन उपमुख्यमंत्री बनाए जा सकते हैं. बसवराज बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक के लिए जो चुनौती है उस पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ बातचीत हुई है.

उन्होंने कहा कि अमित शाह के साथ गुड गवर्नेंस के मुद्दे पर बातचीत हुई, मंत्रिमंडल विस्तार पर अभी त नहीं हुई है. डिप्टी सीएम पर भी फैसला नहीं हुआ है. इस संबंध में चर्चा करके ही फैसला होगा. राज्य की राजनीतिक परिस्थिति पर उन्होंने कहा कि मैं पॉलिटिकल चैलेंज नहीं मानता हूं. हमारा राष्ट्रीय पक्ष है, वो मजबूत है. पूरे देश में हमारी सरकार बन रही है. इसीलिए पूरे देश के हिसाब से हाईकमान का जो मार्गदर्शन होगा, जो राय होगी, उसे लेकर मैं चलूंगा. इसमें कोई पॉलिटिकल चैलेंज नहीं है. 

महंगाई को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर किया हमला, नेटीजेंस ने गिना दिए कांग्रेस के 'पाप'

पाकिस्तान में पुलिस के गश्तीदल पर हुआ हमला, एक पुलिसकर्मी की मौत, दूसरा घायल

कैबिनेट ने सामान्य बीमा कंपनी के निजीकरण को बढ़ावा देने के लिए संशोधन की मिली मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -