कर्नाटक सीएम ने किया 10 लाख रूपए का लंच- बीजेपी
कर्नाटक सीएम ने किया 10 लाख रूपए का लंच- बीजेपी
Share:

एक बार फिर कर्नाटक में VVIP कल्चर देखने को मिला है जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ आज हम VVIP कल्चर की बात कर रहे है वैसे तो ये कल्चर दक्षिण भारत में आम बात है पर ये जब महत्व पूर्ण हो जाता है जब कोई बड़ा राजनेता इस कल्चर का हिस्सा बन जाता है ऐसा ही एक कार्यक्रम में तब हुआ जब उस कार्यक्रम का हिस्सा बने कर्नाटक के मुख्यमंत्री और मंत्रियों पहुंचे , और उनको 10 लाख रुपए का लंच करवाया गया था.

आपको बता दें कि 16 दिसंबर को सीएम सिद्दारमैया लोगों को संबोधित करने के लिए 'साधने संभरमा' कार्यक्रम में पहुंचे थे. और इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उनकी सरकार के मंत्रियों ने सीएम सिद्दारमैया को चांदी की थालियों में खाना परोसा है जबकि आम लोगों को दूसरा खाना दिया गया है सीएम समेत 24 अन्य मंत्री राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान यहां पहुंचे थे.

इसके अलावा उनपर आरोप लगाया गया कि सीएम को परोसा जाने वाला खाना बनाने के लिए भी शेफ हैदराबाद से बुलाया गया था.इस पर बीजेपी ने कर्नाटक सरकार से सवाल पूछे हैं, इसके जवाब में कांग्रेस ने कहा है कि यह प्लेट सिर्फ चांदी के रंग की थीं, चांदी की नहीं.विपक्षी बीजेपी को बैठे-बिठाए इस डिनर से कांग्रेस और सीएम को घेरने का मौका हाथ लग गया है. सिंचाई मंत्री एमबी पाटिल, कलबुर्गी के जिला इंचार्ज मंत्री शरणप्रकाश पाटिल, प्रियंक खड़गे, दर्शनपुर से पूर्व मंत्री शरणाबसप्पा और आलंद से विधायक बीआर पाटिल उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने चांदी की थालियों में भोजन का लुत्फ उठाया है 

इस्लाम की निंदा का पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

इस्लाम की निंदा का पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

बाएं हाथ से काम करने वालों के नास्तिक होने की संभावना अधिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -