कर्नाटक में मौलवी का आपत्तिजनक भाषण, सुनने वालो में ....

बेंगलुरु : कर्नाटक में के बीजापुर में तनवीर पीर हाशमी नाम के मौलवी ने एक आपत्तिजनक भाषण देते हुए कहा 'कौम को दगा देते हो, तो तबाह-बर्बाद हो जाओगे. जलील तो होते हो और जलील हो जाओगे. अल्लाह ताला तुम्हें और जलील करेगा. अल्लाह तबाह और बर्बाद करेगा. कौम, इसलिए कौन बड़ा है. न एमएलए बड़ा, न चीफ मिनिस्टर बड़ा, न प्राइम मिनिस्टर बड़ा, न प्रेजिडेंट बड़ा, सबसे बड़ी तो हमारी कौम है.

मौलवी ने आगे कहा, 'इसके साथ साथ हम ये जरूर कहेंगे हिंदू हमारे भाई हैं. हम भाईचारगी के साथ रहते हैं, प्यार-मोहब्बत से रहते हैं. हमारे ईद के मौके पर हिंदू हमारे साथ शामिल होते हैं. उनके दिवाली-दशहरे के मौके पर हम उनके साथ शामिल होते हैं. प्यार-मोहब्बत का माहौल बीजापुर में हमेशा बरकरार रहेगा इंशाअल्लाह. हम एक वादा यह भी करेंगे कि बीजापुर में कभी कानून अपने हाथ में नहीं लेंगे।. हिंदू-भाइयों के साथ प्यार-मोहब्बत से रहेंगे. कानून अपना काम करेगा इंशाअल्लाह. इसलिए मैं बार-बार कहता हूं कि यह कर्नाटक है कर्नाटक. यह किसी के बाप-दादा का कर्नाटक नहीं. यह कर्नाटक टीपू सुल्तान का कर्नाटक है. यह बात ध्यान रखिए. आज इसलिए कह रहा हूं कि यह बात आप तक पहुंचे.' 

मौलवी तनवीर हाशमी ने अपनी स्पीच के दौरान कहा, 'हो सकता है कि यहां से जाने के बाद लोग कहेंगे अरे साहब सियासी गुफ्तगू करें. मैं बोलूंगा कि सियासी गुफ्तगू अगर करना है तो सारे सियासी लोग यहां क्यों आए हैं. मैं सियासी गुफ्तगू नहीं मैं आपको आईना दिखा रहा हूं. दिखाऊं ना आईना. दो महीने के बाद बकरीद है. बकरीद के मौके पर गाय की कुर्बानी के हवाले से यह शैतान शरारत करेगा. अभी से बोल रहा हूं. कहीं ऐसा न हो कि गाय की कुर्बानी के साथ-साथ एक और कुर्बानी हो जाए. खास तौर पर इसका ख्याल रखो. मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ अर्ज कर रहा हूं. इसका खास तौर पर ख्याल रखें. यह बात मौलवी ने बकरीद के मौके पर मंच से कही जिसे चुपचाप सुनते रहने वालो में एचडी कुमारस्वामी सरकार में मंत्री शिवानंद पाटिल भी शामिल है. 

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

केजरीवाल से न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या:ममता बनर्जी

4 राज्यों के सीएम पहुंचे दिल्ली, कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को दिया समर्थन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -