घर पर कैद हुए सीएम बीएस येदियुरप्पा, जाने क्यों
घर पर कैद हुए सीएम बीएस येदियुरप्पा, जाने क्यों
Share:

घर और कार्यालय के कई स्टाफ के कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर मिली है. जिसके बाद कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा (B S Yediyurappa) ने बताया है कि वे सुरक्षा की वजह से घर से ही कार्य करेंगे.  शुक्रवार यानी आज अलसुबह मात्र 24 घंटो में देश में  संक्रमित मरीजों में 26 हजार 5 सौ 6 नए मामले सामने आए है. इसके अलावा ही भारत में अब तक कुल संक्रमित मामलों की तादाद 7 लाख 93 हजार के पार पहुंच गई है. 

अमेरिका में पकड़ा गया भारतीय कारोबारी, जाने क्या है मामला

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार यानि आज बताया कि वे एक हफ्ते के लिए होम क्वारंटाइन होने वाले है. क्योकि उनके कार्यालय में तीन स्टाफ कर्मचारी में कोरोना फैल गया है. टेस्ट के बाद तीन स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. सीएम अपने कार्यालय के कार्य को घर से ही करने वाले है.कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को बताया कि केंद्र का फाइनल ईयर की एग्जाम के आयोजन का निर्णय गलत है.उन्होंने बताया कि परीक्षा को रोक दिया जाना चाहिए. जिसके बाद विद्यार्थियों को उनके बीते प्रदर्शन के आधार पर प्रमोट कर देना चाहिए.

जब वनडे में हुई भारत की शर्मनाक हार, ये 3 मैच कोई नहीं रखना चाहेगा याद

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से दर्शाए गए आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में 26,506 कोरोना पॉजीटिव मिले हैं और 475 लोगों ने वायरस से जान गवा दी है.इसके अलावा भारत में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 7,93,802 हो गई है.जिनमें से 2,76,685 सक्रिय मामले हैं, 4,95,513 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 21,604 लोगों की मौत हो चुकी है.वहीं, आज आंध्र प्रदेश में 1608, ओडिशा में 755, बिहार में 352, राजस्थान में 115 और पुदुचेरी में 72 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

वनडे में इन टीमों के नाम दर्ज है सबसे बड़ी जीत का रिकार्ड, कहाँ है भारत का स्थान ?

'हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी'... विकास दुबे एनकाउंटर पर राहुल का शायराना तंज़

कुलभूषण जाधव मामला: विदेश मंत्रालय ने कहा- हम उनकी जान बचाने के लिए प्रतिबद्ध

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -