राम मंदिर पर कर्नाटक मंत्री जमीर अहमद का बड़ा बयान, कहा मुसलमान अपना हक़ मांग रहे हैं

Nov 10 2018 05:42 PM
राम मंदिर पर कर्नाटक मंत्री जमीर अहमद का बड़ा बयान, कहा मुसलमान अपना हक़ मांग रहे हैं

नई दिल्ली: कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार के मंत्री बी जेड जमीर अहमद ने अयोध्या के विवादस्पद राम मंदिर मुद्दे पर बयान देते हुए कहा है कि पूरे देश के मुसलमान चाहते हैं कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य राम मंदिर बने लेकिन उनका कहना ये है कि राम मंदिर के साथ मस्जिद का भी निर्माण सरकार द्वारा कराया जाना चाहिए.

नेशनल एजुकेशन डे : जानिए उस सख्स को जिसके सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय शिक्षा दिवस

कर्नाटक के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री बीजेड जमीर अहमद खान के टीपू जयंती के अवसर राज्य भर में चल रहे विरोध पर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि सिर्फ कर्नाटक नहीं बल्कि देशभर के मुसलमान राम मंदिर के खिलाफ नहीं हैं. हम सब चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बने लेकिन हमारी जिस मस्जिद को गिराया गया है, उसका भी निर्माण किया जाना चाहिए.

नेशनल एजुकेशन डे : मौलाना अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है यह पर्व

उन्होंने कहा कि हम राम मंदिर के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन हम अपने अधिकार की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि राम मंदिर को लेकर सियासी पारा चढ़ चुका है, भाजपा और आरएसएस के कई नेताओं ने राम मंदिर को जल्द से जल्द बनाने की मांग उठाई है, कई नेता ये भी कह चुके हैं कि अगर सुप्रीम कोर्ट इस विवाद को हल करने से सफल नहीं हो रही है तो केंद्र सरकार को इस पर कानून लाते हुए राम मंदिर का निर्माण करवाना चाहिए.  

खबरें और भी:-

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

?