कर्नाटक बस ऑपरेटर फिर से शुरू करेंगे सेवाएं
कर्नाटक बस ऑपरेटर फिर से शुरू करेंगे सेवाएं
Share:

लॉकडाउन नियमों में अब स्थानीय परिवहन शुरू किया जा रहा है। हाल ही में, कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) ने शुक्रवार को घोषणा की कि महाराष्ट्र के लिए परिवहन सेवाएं 22 सितंबर से अंतर-राज्य सेवाओं को फिर से शुरू करने के एक भाग के रूप में सुझाएंगी। आधिकारिक बयान के अनुसार, "जैसा कि लॉकडाउन में ढील दी गई है, केएसआरटीसी 22-09-2020 से महाराष्ट्र राज्य में परिचालन फिर से शुरू करेगा।" यात्री घनत्व के आधार पर बेंगलुरु, दावणगेरे, मंगलुरु और कर्नाटक के अन्य हिस्सों से सेवाएं संचालित की जाएंगी।

सभी यात्रियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनना होगा और ऑनलाइन या अग्रिम आरक्षण काउंटर के माध्यम से टिकट आरक्षित कर सकते हैं। केएसआरटीसी ने पहले घोषणा की थी कि लॉकडाउन छूट के बाद वह 7 सितंबर से गोवा में परिचालन फिर से शुरू करेगा। आंध्र प्रदेश के साथ सेवाएं भी फिर से शुरू हो गई हैं। COVID-19 द्वारा शुरू किए गए लॉकडाउन के कारण राज्य ने पहले अंतर-राज्य सेवाओं को रोक दिया था। केरल से बेंगलुरु, मैसूरु, कोडागु और सुलिया के लिए विशेष सेवाएं ओणम के दौरान 25 अगस्त से 6 सितंबर तक खुली रहीं। महामारी से पहले, कर्नाटक में हर दिन 2,500 बसें पड़ोसी राज्यों में पहुंचती थीं।

वही अगस्त में, राज्य के परिवहन मंत्री लक्ष्मण सावदी ने कहा था कि, “अपने अंत से, हम इन राज्यों तेलंगाना, गोवा, केरल और तमिलनाडु के लिए बस संचालन फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। हम पुदुचेरी में सेवाओं को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं, लेकिन महाराष्ट्र नहीं। ” उन्होंने यह भी कहा था कि राज्य सरकार ने पहले से ही अन्य राज्यों में इसके समकक्ष लिखा था और सेवाओं को जारी रखने के लिए उनकी अनुमति की उम्मीद कर रही थी। 3.0 अनलॉक के एक हिस्से के रूप में, कर्नाटक सरकार ने अंतरराज्यीय यात्रियों के लिए COVID-19 के खिलाफ सावधानियों के रूप में रखी गई सभी सीमाओं को बढ़ा दिया था।

देर रात इंदौर-अहमदाबाद टोल बूथ पर हंगामा, 30-35 गुंडों ने की तोड़फोड़

राजस्थान में कोरोना से हाहाकार, अब सरकारी तो क्या निजी हॉस्पिटल में भी नहीं मिल रहे बेड !

कर्नाटक मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी ने की करोड़ों की संपत्ति जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -