कर्नाटक बीजेपी ने 4 राज्यों में पार्टी की जीत पर मनाया जश्न
कर्नाटक बीजेपी ने 4 राज्यों में पार्टी की जीत पर मनाया जश्न
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भगवा पार्टी की सफलता का जश्न मनाया। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा के लिए एक बड़ी बढ़त की पुष्टि के बाद मंत्रियों और विधायकों ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के कार्यालय में आपस में मिठाइयों का आदान-प्रदान किया।

राजस्व मंत्री आर अशोक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'मतदान के आंकड़ों के अनुसार, कांग्रेस नेताओं को 'पदयात्रा' के बजाय 'तीर्थ यात्रा' (तीर्थयात्रा) पर निकलना चाहिए।' भाजपा एक शानदार जीत की ओर बढ़ रही है। इसने पांच राज्यों में से चार में बहुमत हासिल किया है जहां चुनाव हुए हैं" उन्होंने कहा।

लोगों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में करीबी दौड़ है, लेकिन भाजपा अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस देश के पंजाब राज्य में ही जीवित है, जिसे उसने शर्मनाक रूप से खो दिया है। बी नागेश, शिक्षा मंत्री बी श्रीरामुलु और विधायकों ने पार्टी के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया।

"यह एक विकास जीत है और राष्ट्रीय हित में एक सफलता है," आवास और बुनियादी ढांचा विकास मंत्री वी सोमन्ना ने कहा। पांच राज्यों के चुनाव परिणामों में भाजपा के पक्ष में जनमत में बदलाव दिखा। उन्होंने कहा कि यह परिणाम योगी आदित्यनाथ के लिए अनुकूल है, और यह भविष्य के घटनाक्रमों को भी दर्शाता है।

आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी जीत के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया यह ट्वीट

'पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया, ये बहुत बड़ा इंक़लाब है..', प्रचंड जीत से फूले नहीं समा रहे AAP अध्यक्ष केजरीवाल

BJP की जीत को लेकर बोले सिंधिया- 'जनता ने डबल इंजन की सरकार चुनी...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -