बेंगलुरु होटल मालिक संघ ने की अपने घाटे में कटौती के लिए छूट की मांग
बेंगलुरु होटल मालिक संघ ने की अपने घाटे में कटौती के लिए छूट की मांग
Share:

बेंगलुरु: कोरोना मामलों में बड़े पैमाने पर वृद्धि के मद्देनजर, रात कर्फ्यू लागू करने के परिणामस्वरूप, कर्नाटक सरकार ने कर्नाटक सरकार से प्रॉपर्टी टैक्स, बिजली बिल और उत्पाद शुल्क लाइसेंस शुल्क में छूट प्रदान करने की मांग की। वे महामारी के दूसरे वर्ष के दौरान जीवित रहते हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को BBHA के अध्यक्ष पीसी राव द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें एसोसिएशन ने कहा कि यहां तक कि होटल उद्योग भी खुद को तैयार करने के लिए खुद को तैयार कर रहा था ताकि पिछले वित्त वर्ष 2020-21 में कोरोना-प्रेरित हड़ताल के दौरान हुए नुकसान से खुद को स्थिर किया जा सके। 

कोरोना की दूसरी लहर ने उद्योग को फिर से मारा है। 50 प्रतिशत बैठने के नियम और रात के कर्फ्यू जैसे उपायों ने बीमार होटल उद्योग पर केवल नमक रगड़ दिया है, जो पूरी तरह से पुनर्प्राप्त करना है।" बीबी होटलियर्स एसोसिएशन ने कर्नाटक प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के लाइसेंस शुल्क, और खाद्य सुरक्षा और कर्नाटक दुकानें और प्रतिष्ठान अधिनियम के अनुसार लगाए गए शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट की मांग की है। राव ने कहा कि वे महामारी को रोकने के उद्देश्य से सरकार के फैसलों के खिलाफ नहीं थे, लेकिन साथ ही, इस तथ्य को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता है कि राज्य द्वारा लागू नए प्रतिबंधों (रात कर्फ्यू) के कारण उन्हें व्यापार का अनुमानित 30 प्रतिशत नुकसान हो रहा था। 

उन्होंने कहा कि कर्नाटक को तमिलनाडु की तर्ज पर रात्रि कर्फ्यू लागू करना चाहिए। तमिलनाडु ने रात 11 बजे से कर्फ्यू लगा दिया है जो एक अधिक समझदारी भरा निर्णय है। यदि रात का कर्फ्यू रात 10 बजे शुरू होता है जैसे कि यह कर्नाटक में है, तो होटल मालिकों ने रात 9 बजे से ही अपने होटल बंद करने की तैयारी शुरू कर दी है। होटल या बार के रूप में। एक ग्राहक की सेवा करने के लिए कम से कम 30 से 40 मिनट की आवश्यकता होती है।

सरकार ने एलईडी लाइट निर्माण के लिए 6238 करोड़ रुपये की पीएलआई योजना को दी मंजूरी

ग्लोबल क्रूड 2021 में यूएसडी 60 प्रति बैरल के आसपास रहने की है उम्मीद

दिवंगत अभिनेता विवेक की मृत्यु पर कई कलाकारों ने व्यक्त की संवेदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -