कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 : फ़िलहाल 37 फीसदी मतदान

कर्नाटक के रण में प्रचार में जोर आजमाइश के बाद अब सभी नजरें आज हो रहे मतदान पर आ टिकी है. अब तक कुल 224 में से 222 सीटों पर हो रहे मतदान में अब तक 37 प्रतिशत मतदान हो चुका है. इस मतदान के चलते चुनाव प्रचार के थम जाने के बावजूद जुबानी जंग जारी है. सिद्धारमैया ने दावा किया कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, इसमें कोई संदेह नहीं है. उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह आश्वस्त हैं. वहीं, येदियुरप्पा के जीत के दावे पर सिद्धारमैया ने कहा कि उनका दिमागी संतुलन बिगड़ा हुआ है.

येदियुरप्पा ने वोटिंग करते वक्त कहा था कि बीजेपी 150 से ज्यादा सीट जीतेगी और 17 तारीख को वह सीएम पद की शपथ लेंगे. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनकी पार्टी कर्नाटक में 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी को 60-70 सीटों से ज्यादा नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनाने का ख्वाब देख रही है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा. सुबह पीएम ने भी ट्वीट कर जनता से लोकतंत्र के उत्सव में भागीदारी लेने की अपील की. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनकी पार्टी कर्नाटक में 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी को 60-70 सीटों से ज्यादा नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनाने का ख्वाब देख रही है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा. वही अमित शाह ने भी अपना दाव ठोकते हुए खुद के दम पर सरकार बनाए जाने और 130 सीटों पर जीत की बात कही. राहुल गाँधी ने भी मतदाताओं से अपने मताधिकार का उपयोग करने की बात कही .

 

सिद्धारमैया ने कहा येदियुरप्पा का दिमागी संतुलन बिगड़ा हुआ है

कर्नाटक चुनाव LIVE : कुमारस्वामी को भरोसा, कहा-हम छूएंगे जादुई आंकड़ा

कर्नाटक चुनाव: वोट देने पहुंचे द्रविड़ व कुंबले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -