आखिर कब ख़त्म होगा कर'नाटक का किस्सा

बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस के कुछ विधायक नाराज हो गए है और येदुरप्पा से संपर्क में है. इस खबर ने जेडीयू-कांग्रेस की सरकार को सोचने पर मजबूर कर दिया है क्योकि विभागों के बंटवारे और मंत्रिमंडल में शामिल न किये जाने को लेकर नाराजगी के चलते हालत अभी संभल नहीं पाए है . वही येदुरप्पा ने दावा किया कि कांग्रेस के नाराज विधायक भाजपा में आना चाहते हैं, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने दावा किया है कि सभी विधायक पार्टी के साथ है. पार्टी के विधायकों के बीच कुछ भी गलत नहीं है.

डीके शिवकुमार ने बताया कि कांग्रेस के कुछ विधायक नाराज थे लेकिन अब उनकी नाराजगी को दूर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि वो उन विधायकों के संपर्क में हैं और अब ऐसी कोई बात नही हैं. कांग्रेस से सभी विधायक पार्टी के साथ हैं और कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि येदुरप्पा को हार स्वीकार करना पड़ी है. कर्नाटक के लोगों ने उन्हें चुनाव में अपना समर्थन नहीं दिया है.

इस बीच पार्टी से नाराज चल रहे कांग्रेस विधायक एम बी पाटिल ने कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की उनकी मांग को लेकर आ रही खबरें निराधार हैं. उन्होंने कहा कि मैंने इस बारे में अपने विचार राहुल गांधी को बता दिए हैं और उन्होंने मेरी बातों को ध्यान से सुना है. कांग्रेस विधायक एमबी पाटिल कद्दावर नेता है. उन्हें उम्मीद थी कि कैबिनेट में उन्हें जगह मिलेगा, लेकिन कैबिनेट विस्तार में जगह नहीं मिलने से वो नाराज चल रहे हैं. हालांकि पार्टी का दावा है कि सब ठीक है. 

भगवान भरोसे कर्नाटक...

अफवाहों पर ध्यान न दे, हम पांच साल अच्छे से सरकार चलाएंगे:जी परमेश्वर

कर्नाटक: कांग्रेसी विधायकों की राहुल के साथ बैठक, इन बातों पर चर्चा हुई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -