कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना के हुए शिकार

Aug 01 2020 04:49 PM
कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल, उनकी पत्नी और दामाद कोरोना के हुए शिकार

बेंगलुरु: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. कर्नाटक में भी कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है. वहीं, शनिवार को कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. हालांकि, इससे पहले मंत्री के दामाद को भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे अपने निवास पर ही पृथकवास में हैं.  

ट्विटर पर जारी वीडियो मेस्सगे में कृषि मंत्री ने बोला की वह और उनकी पत्नी वनजा बिना लक्षण के हैं और इस पर डरने की कोई बात नहीं है. उन्होंने यकीन जताया है कि दोनों जल्द स्वस्थ होकर वापस कार्य पर लौटेंगे. शुक्रवार रात को मंत्री बीसी पाटिल ने  ट्वीट कर बताया था कि उनके दामाद कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं. मंत्री बीसी पाटिल से पहले प्रदेश के वन मंत्री आनंद सिंह और पर्यटन मिनिस्टर सीटी रवि भी इस कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

बता दें की लोकसभा में कर्नाटक की मांड्या सीट से निर्दलीय मेंबर सुमलता अम्बरीश भी कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गई थीं और हाल में स्वस्थ हुई हैं. कुछ सप्ताह पहले सीएम बीएस येदियुरप्पा को भी स्व पृथक-वास में तब जाना पड़ा था. जब उनके निवास सह कार्यालय ‘कृष्णा’ के कुछ कर्मचारी कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए थे. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार तक कर्नाटक में कोरोना के 1.24 लाख संक्रमित सामने आ गए हैं, जिनमें से 2,314 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 72,005 मरीज का इलाज जारी हैं.

आंध्रप्रदेश सरकार हर प्लाज्मा दाता को देगी 5 हजार रूपये

कोल्ड ड्रिंक्स में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 12 लोगों की गई जान

मध्य प्रदेश: कांग्रेस MLA पीसी शर्मा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में भर्ती