30 हज़ार का क़र्ज़ चुकाने के लिए बुजुर्ग की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
30 हज़ार का क़र्ज़ चुकाने के लिए बुजुर्ग की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के देवनहल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां केवल 30 हजार रुपए के कर्ज को चुकाने के लिए एक करोड़पति के 22 वर्षीय बेटे ने बुजुर्ग की हत्या कर दी. जिस बुजुर्ग को वह 'दादा' कह कर पुकारता था उसे ही मार उसके सोने के गहने लेकर भाग निकला. सोना बेच कर वह अपना कर्ज चुकाना चाहता था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक की शिनाख्त राकेश के रूप में हुई है. जबकि, मृतक की शिनाख्त नागराजा मुर्ती के रूप में हुई है. बुजुर्ग अपने भाई से मिलने अक्सर आता था जो राकेश का पड़ोसी था. इसी कारण दोनों में बातचीत भी होती थी. राकेश रईस घर से आता है. सिर्फ इसी इलाके में उसके पिता के पास 7 करोड़ की भूमि है.

पुलिस का कहना है कि राकेश ने अपने मित्र से 30 हजार रुपए उधार लिए थे. अब उसपर दबाव बन रहा था कि वह पैसे वापस कर दे. उसने नागराजा के हाथ में दो सोने की अंगुठियां देखीं और उसकी नियत ख़राब हो गई. उसने अंगुठियों को चुराकर पैसे चुकाने का फैसला किया और फिर एक योजना बना ली. राकेश ने घर लौट रहे नागराजा पर पहले पीछे से क्रिकेट बल्ले से वार किया. इसके बाद उनकी गर्दन पर चाकुओं से हमला कर उन्हें गिरा दिया. उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद लाश को उसने आसपास की झाड़ियों में फेंक दिया और सोना लेकर भाग निकला.

वहीं, जब नागराजा वापस घर नहीं लौटे तो उनके परिवार ने उनकी खोजबीन शुरू की. यहां तक की उनकी तलाश में राकेश भी लगा ताकि किसी को संदेह न हो. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. फिर पुलिस ने सीसीटीवी की सहायता ली और देखा कि राकेश संदिग्ध अवस्था में पाया गया. जब उससे पूछताछ हुई तो उसने सब खुलासा कर दिया.

6 साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, हुआ गिरफ्तार

पन्ना: 13 साल की बच्ची संग टीचर ने किया दुष्कर्म

नोट्स देने के बहाने नाबालिग छात्रा को बुलाकर टीचर ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -