कर्नाटक: अंकोला-येलापुर हाईवे पर टैंकर पलटने से भड़की भीषण आग, सड़क पर आवागमन पूरी तरह बंद
कर्नाटक: अंकोला-येलापुर हाईवे पर टैंकर पलटने से भड़की भीषण आग, सड़क पर आवागमन पूरी तरह बंद
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में अंकोला-येलापुर हाईवे के निकट अरबाली घाट पर बुधवार सुबह केमिकल ले जा रहे एक टैंकर के पलट जाने से भीषण आग भड़क उठी. आग की घटना के बाद इस सड़क पर गाड़ियों का आवागमन बंद कर दिया गया था. अधिकारियों के मुताबिक, घटना अंकोला-येलापुर राजमार्ग पर सुबह 7.30 बजे हुई थी, जब मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (MRPL) की एक सहायक कंपनी से गुजरात में एक पेंट फर्म में बेंजीन ले जा रहा एक टैंकर हादसे का शिकार हो गया.

जिला प्रशासन ने बताया कि वह MRPL के साथ सहयोग कर रहा है और तटस्थ एजेंटों के साथ एक टीम भेजी गई है. कंपनी का ट्रांसपोर्टर कारवां से केमिकल ट्रांसफर करने के लिए वैकल्पिक टैंकर मंगवा रहा है. कर्नाटक राज्य प्राकृतिक आपदा निगरानी केंद्र (KSNDMC) के कमिश्नर मनोज रंजन ने कहा कि रासायनिक रिसाव के लिए मानक संचालन प्रक्रिया के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पालघर के बोईसर तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में देर रात भारत केमिकल्स में धमाका हुआ था. धमाके में जख्मी हुए लोगों को तुंगा अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हालांकि, धमाके के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. मगर ब्लास्ट इतना तेज था कि धमाके की आवाज आसपास के इलाके में भी सुनी गई.

भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए खुशखबरी, अगले साल चीन-अमेरिका को भी पीछे छोड़ देगा भारत

जम्मू कश्मीर: आतंकवाद पर चौतरफा प्रहार, NIA ने चार आतंकी किए गिरफ्तार

एयर इंडिया के बाद बिक्री के लिए अब इस सरकारी कंपनी का नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -