कर्नाटक: धारवाड़ मेडिकल कॉलेज में 99 छात्र कोविड पॉजिटिव

कर्नाटक: धारवाड़ के 99 और मेडिकल कॉलेज के छात्रों और संकाय सदस्यों में COVID-19 सकारात्मकता पाई गई, जिससे शनिवार को पीड़ित मेडिकल छात्रों की कुल संख्या 281 हो गई, धारवाड़ के जिला कलेक्टर नितेश पाटिल को सूचित किया गया।

जिला कलेक्टर ने कहा, "यह संख्या बढ़ सकती है क्योंकि 1,822 परीक्षा परिणाम अभी भी लंबित हैं।" सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

कर्नाटक के धारवाड़ में एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज ने शुक्रवार को पहले 66 सकारात्मक मामले दर्ज किए थे। उसके बाद, जिला प्रशासन ने छात्रों, कर्मचारियों और प्रभावित छात्रों के प्रमुख संपर्क सहित अधिक व्यक्तियों का परीक्षण किया, और उनमें से 116 ने सकारात्मक परीक्षण किया, जिससे कुल संक्रमित छात्रों की संख्या 182 हो गई। 17 नवंबर को, छात्रों ने  महाविद्यालय परिसर में एक समारोह में भाग लिया था।

चूंकि सभी रोगियों को COVID-19 वैक्सीन की दोनों खुराकें मिलीं, इसलिए उनमे वायरस से संबंधित कोई महत्वपूर्ण लक्षण नहीं मिला। एहतियात के तौर पर कॉलेज के 500 मीटर के दायरे में शैक्षणिक संस्थानों में रविवार तक छुट्टी की घोषणा की गई है।

इस बीच, कर्नाटक ने शनिवार को 402 नए ​​​​COVID केस और छह मौतों की सूचना दी। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में 6,611 सक्रिय मामले हैं पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से राज्य में 29,94,963 संक्रमण दर्ज किए गए हैं।

Whatsapp के बाद Truecaller यूजर्स के लिए लेकर आ रहा है नया फीचर

कोरोना के नए वैरिएंट से दुनियाभर में दहशत, आज PM मोदी ने बुलाई हाई लेवल बैठक

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर परिवार देगा खास ट्रिब्यूट, रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -