कांग्रेस ने  मेकेदातु पदयात्रा के दौरान COVID प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया
कांग्रेस ने मेकेदातु पदयात्रा के दौरान COVID प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया
Share:

 

बेंगलुरु: कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने सोमवार को घोषणा कि की  कांग्रेस की मेकेदातु पदयात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सरकार की COVID-19 सीमाओं के बावजूद, कर्नाटक में कांग्रेस ने रविवार को 11 दिवसीय पदयात्रा शुरू की, जिसमें कावेरी नदी के पार मेकेदातु परियोजना को लागू करने के लिए कहा गया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पदयात्रा के बाद कथित तौर पर COVID परीक्षण से इनकार करने के लिए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की आलोचना की। मुख्यमंत्री ने कहा, "यह उनकी संस्कृति को प्रदर्शित करता है, वह अन्य लोगों के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित नहीं हैं।" 

COVID-19 की तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए, कर्नाटक सरकार ने 19 जनवरी तक सप्ताहांत कर्फ्यू और सीमित सार्वजनिक सभाओं को लागू किया है। इसने एक रात का कर्फ्यू भी लागू किया और अन्य बातों के अलावा सभी प्रदर्शनों, धरने और विरोध पर प्रतिबंध लगा दिया।

मेकेदातु संतुलन जलाशय-सह पेयजल परियोजना, जो कावेरी नदी बेसिन के पार बनाई जाएगी, ने कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच एक बहस छेड़ दी है। बोम्मई ने पहले 12 जुलाई, 2021 को नोट किया था कि परियोजना को कानून के अनुसार केंद्र द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए, और राज्य प्रशासन के पास इसे रोकने का कोई कारण नहीं है।

तीनों सेनाओं में निकली भर्ती, जानिए योग्यता-आयु सीमा और आवेदन की अंतिम तिथि

सेना में निकली भर्तियां, जानिए पद और योग्यताएं

इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी देश की पहली रैपिड ट्रेन, होगी ये खासियतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -