कर्नाटक में कोरोना का ब्लास्ट, एक ही दिन में सामने आए 178 नए मामले
कर्नाटक में कोरोना का ब्लास्ट, एक ही दिन में सामने आए 178 नए मामले
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में राज्य में 178 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में किसी की भी जान कोरोना वायरस के कारण नहीं गई है. कोरोना वायरस संक्रमण से स्वस्थ हो चुके 35 मरीजों को बीते 24 घंटे में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. डिस्चार्ज किए गए तमाम लोगों को कुछ दिनों तक क्वारनटीन रहना होगा. 

कर्नाटक में कोरोना वायरस से अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस संक्रमण से स्वस्थ हो चुके मरीजों की तादाद कर्नाटक में बढ़कर 869 हो गई है. राज्य में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या 1,793 है. वहीं अब तक कुल 2,711 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं. लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग और संक्रमित हिस्सों को सील करने के बाद भी कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के केस निरंतर बढ़ रहे हैं. 

आपको बता दें कि कर्नाटक भी देश के सबसे अधिक कोरोना संक्रमित प्रदेशों में से एक है. वहीं देश में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना वायरस से अब तक 1,65,799 लोग ग्रसित हो चुके हैं. कोरोना वायरस के सक्रीय मामलों की संख्या देश में 89,987 है. कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की तादाद 71,105 हो गई है. देश में कोरोना से अब तक 4,706 लोगों की जान जा चुकी है.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियुक्त किए परिसीमन सदस्य

इस पड़ोसी मुल्क को कोरोना संकट में भारत से भेजे गए कृषि उत्पाद

टिड्डियों के भारत पर हमले के बाद पाकिस्तान ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -