कर्नाटक: 140 इंजीनियरिंग छात्रों हुए कोविड पॉजिटिव
कर्नाटक: 140 इंजीनियरिंग छात्रों हुए कोविड पॉजिटिव
Share:

 

कर्नाटक - कर्नाटक के मांड्या जिले में मंगलवार को 140 इंजीनियरिंग छात्रों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

इस चिंता के साथ, मांड्या में पीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज, जिसे क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित संस्थान माना जाता है, ने पांच दिन की छुट्टी घोषित कर दी है। जिले के अधिकारियों के अनुसार, 350 से अधिक छात्रों का परीक्षण किया गया। सकारात्मक परीक्षण करने वालों में से सत्तर को छात्रावास के कमरों में रखा गया है, जबकि जो लोग घर पर हैं उन्हें खुद को संगरोध करने और चिकित्सा देखभाल प्राप्त करने का निर्देश दिया गया है।

 स्वास्थ्य प्रशासन ने जिले की आम आबादी में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती कदम उठाए हैं। यह निर्धारित किया गया था कि नकारात्मक परीक्षण करने वाले छात्रों का सात दिनों में फिर से परीक्षण किया जाएगा।

इस महीने की शुरुआत में, मांड्या जिले में एक हाई अलर्ट दिया गया था, जब तमिलनाडु के ओम शक्ति मंदिर के दर्शन से लौट रहे 84 उपासकों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। तमिलनाडु में ओमशक्ति मंदिर के दर्शन के लिए हर साल हजारों लोग जिले भर से यात्रा करते हैं। तीर्थयात्रा से लौटे भक्तों के बीच सकारात्मक परीक्षणों की उच्च संख्या के परिणामस्वरूप, जिले के अधिकारियों ने जानकारी एकत्र की और जिले के विभिन्न गांवों के लगभग 3,600 भक्तों को ट्रैक किया, जो तमिलनाडु में तीर्थयात्रा से लौटे थे।

शिवराज सरकार का बड़ा ऐलान- 'टैक्स फ्री होगी शराब...'

महज 9 रन की दरकार और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे विराट कोहली

हरीश रावत मेरे बड़े भाई, मांग सकता हूं 100 बार माफी: हरक सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -