जारी है कर्नाटक का नाटक, भाजपा के 104 विधायक होटल में शिफ्ट, विपक्ष के 13 विधायक लापता
जारी है कर्नाटक का नाटक, भाजपा के 104 विधायक होटल में शिफ्ट, विपक्ष के 13 विधायक लापता
Share:

बंगलुरु:  कर्नाटक में सियासत का नाटक एक बार फिर से आरम्भ हो गया है, विधानसभा चुनावों के लगभग सात महीने बाद एक बार फिर से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर विधायकों की खरीद फरोख्त करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों में दरार की ख़बरें मीडिया में आने के बीच भाजपा ने अपने तमाम 104 विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में पहुंचा दिया है. वहीं कांग्रेस के 5 विधायक गायब बताए जा रहे हैं. इतना ही नहीं कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदुरप्पा भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं.

अपने जन्मदिन पर मायावती ने की प्रेस वार्ता, कहा तोहफे में मुझे जीत चाहिए

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के 10 और जेडीएस के 3 विधायक भाजपा के सम्पर्क में हैं. भाजपा का प्रयास है कि जल्दी ही कुछ और विधायकों को अपने साथ मिला ले. इन 13 विधायकों के त्यागपत्र देने के बाद भाजपा कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के विरुद्ध अगले सप्ताह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आने वाली है. भाजपा का आरोप है कि सूबे के सीएम एचडी कुमारस्वामी विधायकों को तोड़ने का प्रयत्न कर रहे हैं. भाजपा नेता और पूर्व सीएम बीएस येदुरप्पा ने कहा है कि, जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) भाजपा के विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन हम एकजुट हैं.

काबुल : कार में हुआ जोरदार बम धमाका, 50 से ज्यादा लोग घायल

राज्य में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार ने भाजपा पर विधायकों को प्रलोभन देकर तोड़ने के आरोप लगाए हैं. वहीं, एच. डी. कुमारस्वामी ने कहा है कि स्थिर सरकार चलाने के लिए उनके पास मजबूत संख्या बल मौजूद है. इससे पहले कर्नाटक के सिंचाई मंत्री डीके शिवकुमार ने प्रेस वालों से बात करते हुए बताया था कि, कांग्रेस के 3 विधायक मुंबई में हैं, जिन्हें खरीदने का प्रयत्न कर रही है. उन्होंने कहा है कि विधायकों की खरीद-फरोख्त कर राज्य की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है.

खबरें और भी:-

 

आज ओडिशा और केरल के दौरे पर पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत

भाजपा का तेजस्वी पर करारा वार, कहा जिनके पिता भ्रष्टाचार में लिप्त वो कर रहे हैं बड़ी-बड़ी बातें

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में एक दर्जन रैलियां करेंगे राहुल, मुरादाबाद में शुरू हुई तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -