कर्नाटक: शाह को फिर याद आई सिद्धारमैया की महँगी घड़ी

कोप्पल: कर्नाटक विधानसभा के रण में बीजेपी की गर्जना करते हुए कोप्पल में चुनावी रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सूबे के मुखिया सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी पर सीधे वार करने से नहीं चुके. अमित शाह ने  सिद्धारमैया और कांग्रेस पार्टी को भ्रष्ट कहते हुए यहाँ तक कह दिया कि मोदी सरकार केंद्र से जो पैसा भेजती है वह सिद्धारमैया सरकार की जेब में चला जाता है. अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी नेताओं की रैलियों में उमड़ी भीड़ देखकर लगता है यहां बीजेपी की आंधी नहीं सुनामी चल रही है. उन्होंने कहा कि इस सुनामी में कांग्रेस उड़ने वाली है. शाह ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के गठन के बाद कर्नाटक के लिए दी जाने वाली राशि को बढ़ा दिया गया है. शाह ने कहा कि 13वें वित्त आयोग में राज्य को 88,583 करोड़ रुपये मिले थे, जिसे बढ़ाकर 2,19, 506 करोड़ रुपये किया गया.

अमित शाह ने न सिर्फ कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा बल्कि राज्य के सीएम सिद्धारमैया पर व्यक्तिगत हमले भी किए. शाह ने कहा कि कितने लोग 40 लाख रुपये की घड़ी पहन सकते हैं, लेकिन सिद्धारमैया 40 लाख की घड़ी पहनते हैं और इससे साबित होता है कि राज्य में उन्होंने किस तरह से भ्रष्टाचार किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सिद्धारमैया सरकार ने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने वंदे मातरम् विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि जिस राहुल गांधी के मन में वंदे मातरम के लिए सम्मान नहीं उसपर देश की जनता कैसे भरोसा कर सकती है. उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया की भ्रष्ट सरकार की बदौलत भी राहुल गांधी सोचते हैं कि कर्नाटक में कांग्रेस चुनाव जीत जाएगी. सूबे में 12 मई को चुनाव होने है.

राहुल गाँधी कांग्रेस के बहादुरशाह जफ़र - भाजपा

कर्नाटक का रण : पोर्न देखते पकड़े गए थे लक्ष्मण सावाड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -