अन्नदाताओं ने सीएम खट्टर को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया हाल
अन्नदाताओं ने सीएम खट्टर को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया हाल
Share:

हरियाणा के करनाल में पुलिस ने प्रदर्शनकारी अन्नदाताओं पर लाठी चार्ज किया है। करनाल शहर के कैमला गांव में भाजपा ने किसान संवाद समारोह आयोजित किया था। यहां पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अन्नदाताओं के चर्चा करने वाले थे तथा उन्हें नए कृषि कानूनों का लाभ समझाने वाले थे। किन्तु तभी वहां पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे सैकड़ों अन्नदाता पहुंच गए। साथ ही किसानों ने सीएम को काले झंड़े दिखाए तथा नारेबाजी की। 

सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों तथा स्थानीय पुलिस ने अन्नदाताओं को समझा-बुझाकर उन्हें तितर बितर करना चाहा। किन्तु किसान नहीं माने। यहां पर हालात बिगड़ने पर पुलिस ने अन्नदाताओं पर लाठीचार्ज किया तथा आंसू के गोले दागे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने प्रदर्शनकारी अन्नदाताओं पर पानी की बौछारें छोड़ी है। मौके पर बहुत हंगामा हुआ है तथा वहां पर हालात तनावपूर्ण बने हुए है।

वही इस घटना की वे वीडियो में सैकड़ों अन्नदाता खेतों में भागते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस इन अन्नदाताओं पर लाठियां बरसा रही है। कई अन्नदाताओं पर आंसू गैस के गोले छोड़े गए हैं। कृषकों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें छोड़ी। घटना के पश्चात् किसान फिलहाल आस-पास के गांवों में चले गए हैं। यहां पर अब भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस घटना पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री खट्टर पर वॉर किया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि खट्टर सरकार किसान महापंचायत का ढोंग बंद करें।

अब भी वक़्त है मोदी जी, अन्नदाता का साथ दो, पूँजीपतियों का साथ छोड़ो: राहुल गाँधी

बड़ी खबर: अंडमान निकोबार में नहीं मिला कोरोना का एक भी मरीज

‘विश्व हिंदी दिवस’ पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी देशवासियों को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -