नहीं रहे हॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड

हॉलीवुड के मशहूर इंटरनेशनल डिजाइनर कार्ल लजेरफेल्ड का निधन हो गया है. आपको बता दें कार्ल लजेरफेल्ड की उम्र 85 साल थी. जैसे ही कार्ल लजेरफेल्ड के निधन की खबर सामने आई उनके फैंस को गहरा सदमा पंहुचा. ना सिर्फ आम जनता बल्कि हॉलीवुड के भी कई बड़े सेलेब्स ने कार्ल लजेरफेल्ड के निधन पर दुःख जताया है और साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

सूत्रों की मानें तो कार्ल लजेरफेल्ड पिछले करीब दो हफ्तों से बीमार चल रहे थे और फिर इसके बाद उन्हें पैरिस के एक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज के दौरान ही कार्ल लजेरफेल्ड ने असपताल में अंतिम सांस ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कार्ल लजेरफेल्ड शनेल के क्रिएटिव डायरेक्टर थे. जी हां... उन्हें 'शनेल' से जुड़े हुए तीस साल से भी ज्यादा हो गए थे.

कार्ल लजेरफेल्ड ने शुरुआत से ही अपनी अलग और खास पहचान बनाई थी. कार्ल लजेरफेल्ड को उनके अनोखे स्टाइल के लिए जाना जाता था और वह हमेशा एक ब्लैक सूट पहनते थे और हमेशा काले चश्मे में नजर आते थे. कार्ल लजेरफेल्ड की ये ही स्टाइल उन्हें सबसे अलग और खास बनाती थी. हाल ही में शनेल के जो भी फैशन शोज हुए थे उनमे से किसी में भी कार्ल लजेरफेल्ड नजर नहीं आए थे. दरअसल अपनी बीमारी के चलते वो कही भी नहीं जा पा रहे थे. कार्ल लजेरफेल्ड के शामिल ना होने के बाद इंटरनेशनल ब्रांड 'शनेल' का ये कहना था कि थकावट की वजह से वह शोज का हिस्सा नहीं बने हैं.

मिया खलीफा ने शेयर की 2019 कैलेंडर की बेहद सेक्सी तस्वीर

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए कातिलाना फोटोज

इस मॉडल ने अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर फैंस को कर दिया घायल

Most Popular

- Sponsored Advert -