सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों  से करिश्मा तन्ना ने जीता फैंस का दिल
सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से करिश्मा तन्ना ने जीता फैंस का दिल
Share:

हांल ही में KKK 10 की विजेता बनी करिश्मा तन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोज  फैंस को हमेशाअपना दीवाना बनाती रहती है. आज कल भले ही करिश्मा तन्ना  एक्टिंग से थोड़ी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपने फैंस के दिलों में बनी हुई है. यही नहीं इस दिनों करिश्मा तन्ना रोज फोटोशूट करवा रहती हैं. जिसके साथ ही अपनी सुंदर फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. 

करिश्मा तन्ना को हुआ प्यार?: हाल-फिलहाल करिश्मा तन्ना की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस को लुभा रहे है. इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना ने नीले कलर की साड़ी पहने हुए नज़र आ रहे है. और अपना लुक एथनिक झुमकों और बेंग्लस से पूरा कर रखा है. करिश्मा तन्ना सच में  इस सादगी भरे लिबास में बहुत ही सुंदर लग रही हैं. करिश्मा तन्ना की फोटोज जितनी खूबसूरत है. उतना ही प्यारा और चुलबुला उनकी फोटोज का कैप्शन भी है . करिश्मा तन्ना ने अपनी एक फोटोज के कैप्शन में लिखा है- “क्या मुझे प्यार है?” तो दूसरी में लिखा है-“सारी की सारी मैं…. तेरे इश्क में आवारी मैं” करिश्मा अब खुद के प्रेम में आवारी हैं या किसी और के ये तो करिश्मा तन्ना को ही पता होगा. लेकिन करिश्मा तन्ना के यह मस्तीभरे कैप्शन फैंस का दिल जीत रही है. फैंस लगातार एक्ट्रेस की तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. 

सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. यही नहीं बल्कि साल 2018 में रणबीर कपूर की ब्लॉकबास्टर मूवी ‘संजू’ में भी नज़र आई थी. इस फिल्म के उपरांत उन्होंने KKK 10 का खिताब भी जीता है. लेकिन अब देखने वाली तो यह है कि वह आगे किस शो में अपना जलवा बिखेरने वाली है. हालांकि अभी अभिनेत्री ने अपने कोई नई प्रोजेक्ट से संबंधित कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन फिर भी फैंस को करिश्मा तन्ना को दोबारा टीवी पर देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saree ki saree main .. tere Ishq main hui awaari main ???????????? #filmy #instagram #potd #indian

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

खतरों के खिलाड़ी मेड इंडिया का ग्रैंड फिनाले होगा धमाकेदार, रोहित शेट्टी का नया अंदाज़ आएगा नजर

अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से इस शो में लोगों का दिल जीतेंगी सुगंधा मिश्रा

नए कॉमेडी शो में केवल भिंडी डॉन ही नहीं बल्कि कई किरदार में नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -