करिश्मा कपूर का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
करिश्मा कपूर का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 45 साल की है. लेकिन हाल ही में सामने आई उनकी एक फोटो को देख कर सब दंग रह गए हैं. करिश्मा अपने हॉटनेस से अपनी उम्र को भी मात देती है. आज भले ही वह फिल्मों में दिखाई नहीं देती लेकिन बड़े पर्दे पर फैंस उनके कम बैक करने का इंतजार करते रहते हैं. आप भी अगर एक बार इस हॉट लुक में करिश्मा को देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

करिश्मा कपूर फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के बीच प्रेजेंट रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में करिश्मा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही है.उनके इस फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है कि अबतक इस पोस्ट में लाखों लाइक्स भी मिल गए हैं, साथ ही फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि करिश्मा जल्द ही फिल्म मेंटल हूड में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म से करिश्मा 7 साल बाद फिल्म में अपनी वापसी करेंगी. ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.  लंबे वक्त बाद फिल्म में अपनी वापसी करने के साथ ही करिश्मा इस फिल्म से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी कर रही है. फैंस भी करिश्मा की फिल्मों में वापसी को लेकर काफी खुश हैं. मेंडल हूड ऑल्ट बालाजी और जी5 ऑऱिजनल पर रिलीज की जाएगी.  करिश्मा के करियर की बात करें तो, वैसे तो करिश्मा फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है. लेकिन अपनी मेहनत और बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई. साल 1992 में आई फिल्म प्रेम कैदी के साथ करिश्मा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. उन्होंने राजा बाबू, हम साथ साथ है, बीवी नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, फिजा, जुबैदा और जानवर जैसी कई फिल्में की.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के मेकर्स को लगा झटका, इन देशों में नहीं होगी रिलीज़

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

फिल्म 'लव आज कल' पर सारा अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -