'डांस इंडिया डांस' के सेट पर 'मैया यशोदा' गाना बजते ही नाचने लगीं करिश्मा कपूर
'डांस इंडिया डांस' के सेट पर 'मैया यशोदा' गाना बजते ही नाचने लगीं करिश्मा कपूर
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में ज़ी टीवी का सबसे बड़ा टैलेंट-बेस्ड रियलिटी शो, डांस इंडिया डांस बैटल ऑफ़ द चैंपियंस अपने 10 चैंपियंस द्वारा दिखाए गए कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. ऐसे में सुपरस्टार करिश्मा कपूर अपनी प्यारी बहन करीना कपूर खान की जगह को भरने के लिए डांस इंडिया डांस के सेट पर आईं. जी हाँ, वहीं इस विशेष एपिसोड में दर्शक करिश्मा कपूर और प्रसिद्ध अतिथि शक्ति कपूर को एक साथ देखने वाले हैं और दोनों इस दौरान मंच पर आग लगाएंगे. इसी के साथ दोनों सभी का मनोरंजन करते नजर आएँगे.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान प्रतियोगियों प्रांशु और कुलदीप दोनों ही मैया यशोदा के गाने पर डांस करते नजर आएँगे और उसके बाद सभी जज शॉक्ड रह जाएंगे. वहीं उसके बाद करिश्मा की प्रतिक्रिया को देखते हुए, प्रतियोगियों की सभी माताएं उनसे उनके साथ प्रतिष्ठित गीत पर नृत्य करने का अनुरोध करेंगी. जी हाँ, वहीं सभी के अनुरोध को मानकर करिश्मा मंच पर जाएंगी और सभी के साथ मैया यशोदा गाने पर डांस करेंगी.

इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सभी प्रतियोगियों की माँ के साथ करिश्मा बहुत शानदार तरह से थिरकतीं नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान करिश्मा कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

इस तरह ख़ास अंदाज में हिना खान ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

दीपक ठाकुर के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे

कप‍िल शर्मा ने साहो स्टार 'प्रभास' से पूछे मजेदार सवाल, कहा- आपको एक दिन का प्रधानमंत्री बना दे तो.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -