अक्षय के साथ करिश्मा ने शेयर की तस्वीर लेकिन भूल गईं हैं यह बात

इस समय लॉकडाउन चल रहा है और सेलेब्स को अपने-अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में 90 के दशक में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान की मजेदार बात यह है कि करिश्मा को याद नहीं कि यह किस फिल्म की तस्वीर है और कहां, कब खींची गई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

जी दरअसल आप देख सकते हैं करिश्मा कपूर और अक्षय दोनों इस तस्वीर में ब्लैक एंड वाइट आउटफिट में हैं. वहीं करिश्मा ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, ''मुझे बिल्कुल याद नहीं कि कौन सी फिल्म की तस्वीर है, कब और कहां यह तस्वीर ली गई थी. लेकिन उन दिनों क्या एनर्जी थी.'' इसी के साथ करिश्मा ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए आगे लिखा है- ''वो भी क्या दिन थे.''

वैसे अब सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें याद दिलाने में लगे हुए हैं कि ये तस्वीर कब की है. आपको बता दें कि अक्षय और करिश्मा ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया, इनमे साल 1994 में आई फिल्म सुहाग, 1996 में फिल्म सपूत, 2001 में फिल्म एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव, हां मैंने प्यार किया है, मेरे जीवन साथी शामिल हैं. वहीं बीते दिनों भी करिश्मा ने एक्टर गोविंदा के साथ भी एक तस्वीर को साझा कर पुरानी यादों को ताजा किया था, जो आपने देखी ही होगी.

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं सनी और देसी गर्ल प्रियंका

टूटे दिल से इरफ़ान को याद कर रहीं हैं दीपिका

'वीराना' एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फ़िदा थे अंडरवर्ल्ड डॉन, डरकर हो गईं गायब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -