बेबो के बाद बहन लोलो ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, किया दान

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड सितारे सामने आ चुके हैं और लाखो नहीं बल्कि करोड़ों का दान कर चुके हैं. अब तक कई सितारों ने दिल खोलकर दान किए हैं. इसी क्रम में शामिल हुईं हैं बेबो की बहन लोलो. जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी लोगों की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. हाल ही में करिश्मा ने अपने बेटी समायरा और बेटे किआन के साथ पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में पैसा डोनेट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

उन्होंने इस विषय के बारे में खुद बताया है. जी दरअसल इस बात की जानकारी करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर जानकारी दी है लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कितना पैसा डोनेट किया है. आप सभी देख सकते हैं करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, 'हमने डोनेट किया, आप भी प्लीज डोनेट करें...एक छोटा-सा योगदान कई जिंदगियों को बदल सकता है...' इस पोस्ट के जरिये करिश्मा कपूर ने दूसरे लोगों को भी डोनेट करने के लिए प्रेरित किया है.

वैसे बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने 25 करोड़ देने का ऐलान किया है और रणदीप हुड्डा ने 1 करोड़, वहीं कार्तिक आर्यन 1 करोड़, विक्की कौशल 1 करोड़, वरुण धवन 55 लाख,ऋतिक रोशन 20 लाख, कपिल शर्मा 50 लाख, शिल्पा शेट्टी 21 लाख, अनुष्का शर्मा 3 करोड़, तमिल एक्टर प्रभाष 4 करोड़, गुरू रंधवा 20 लाख, नाना पाटेकर, लता मंगेशकर 25 लाख, मनीष पॉल- 20 लाख ,अर्जुन बिजलानी- 5 लाख, बादशाह 25 लाख दान दे चुके हैं. वैसे इनके बाद इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आलिया भट्ट,माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, सैफ अली खान, सारा अली खान और कृति सैनन जैसे स्टार्स के भी नाम शामिल हो चुके हैं.

पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -