'बीबी नंबर 1' के रीमेक में इस अभिनेत्री को देखना चाहती हैं करिश्मा
'बीबी नंबर 1' के रीमेक में इस अभिनेत्री को देखना चाहती हैं करिश्मा
Share:

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मो से दूर अपने बच्चों के लालन-पालन में बिजी चल रही हैं. करिश्मा की फिलहाल फिल्मों की वापसी को लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन वह अब भी अपने चाहने वाले फैंस के दिलों पर राज करती है. करिश्मा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बता दें करिश्मा ने 90 के दशक में 'राजा हिंदुस्तानी', 'बीबी नंबर 1' समेत कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में करिश्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी किस हिट फिल्म के रीमेक में बहन करीना कपूर खान को देखना चाहती हैं.

इस सवाल के जवाब में करिश्मा ने तुरंत ही सलमान खान के साथ आई उनकी फिल्म 'बीबी नंबर 1' का नाम ले लिया. इस बारे में करिश्मा ने कहा कि, '90 के दशक में हिंदी सिनेमा को कई सारी बड़ी हिट फिल्में मिली. इसीलिए ये भारतीय सिनेमा का सबसे बेस्ट समय रहा है.' अपनी हर फिल्म के जरिए करिश्मा ने दर्शको के दिलों पर राज किया है. हालांकि अभी फिल्म 'बीबी नंबर 1' के रीमेक को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपको बता दें एक्टर वरुण धवन पापा और निर्माता-निर्देशक डेविड धवन की फिल्मों की 'नंबर 1' सीरीज को दोबारा खड़ा करना चाहते हैं और इसलिए वह इन दिनों 'कुली नंबर 1' के रीमेक की तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में यह भी संभव हो सकता है कि शायद जल्द ही 'बीबी नंबर 1' का भी रीमेक आ जाए.

मोदी बायोपिक में इस दिन सामने आएगा अमित शाह का फर्स्ट लुक

श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म में काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस

इस विदेशी मॉडल ने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -