लॉक डाउन के दौरान करिश्मा तन्ना ने करवाई सर्जरी

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने देशव्यापी लॉकडाउन के बीच अपने पैर के नाखून का ऑपरेशन करवाया. इसके साथ ही ‘नागिन’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘नागार्जुन : एक योद्धा’ और ‘कयामत की रात’ जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो साझा की है, वहीं जिसमें डॉक्टर उनके पैर पर पट्टी बांध रहा है. 

क्लिप के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, “आखिरकार मेरे पैर की अंगुली के इनग्रोन नाखून का ऑपरेशन किया गया. इसके साथ ही संक्रमित होने के कारण इसमें देरी नहीं हो सकती थी.”  इसके अलावा उन्होंने अपने पैर की तस्वीर भी साझा की, जिसमें पट्टी बंधा नजर आ रहा है. उन्होंने आगे लिखा है, “पूरे नाखून को हटाया गया.हाल ही में करिश्मा तन्ना ने लॉकडाउन के दौरान बेकर की टोपी पहनी थी.इसके साथ ही अपने द्वारा बनाए गए ऑरेंज केक की तस्वीर भी साझा की थी.  तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “मेरे द्वारा बनाया गया ऑरेंज केक.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्‍मा तन्‍ना ने ‘बिग बॉस’, ‘जरा नच के दिखा’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्‍सा लिया. इसके साथ ही इन शोज के जरिए फैन्‍स को करिश्‍मा को करीब से जानने का मौका मिला. वहीं टीवी के अलावा करिश्‍मा कई फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं.इसके अलावा  उन्‍होंने 2005 में ‘दोस्‍ती: फ्रेंड्स फॉरएवर’ से बड़े पर्दे पर डेब्‍यू किया था.

अरुण गोविल को रामायण का यह सीन लगा सबसे मुश्किल

आज से टीवी पर शुरू होगा श्रीकृष्ण, होंगी लीलाएं

तारक मेहता... फेम राज अनादकत ने बताया फैमिली ने पहली बार टीवी पर देखा तो क्या हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -