वरुण बंगेरा संग इस दिन शादी करेगी करिश्मा, एक्ट्रेस ने खुद किया कन्फर्म
वरुण बंगेरा संग इस दिन शादी करेगी करिश्मा, एक्ट्रेस ने खुद किया कन्फर्म
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना शीघ्र ही शादी करने वाली हैं। अगले महीने अभिनेत्री बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी कर लेंगी। वरुण पेशे से एक रियल-एस्टेट बिजनेसमैन हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना बॉयफ्रेंड वरुण संग बहुत डेट के लिए बाहर निकली थीं। मुंबई में दोनों को एक कैफे के बाहर देखा गया। जब करिश्मा से उनकी शादी की दिनांक को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने इशारों ही इशारों में इसका उत्तर दिया।

वही इस के चलते करिश्मा तन्ना ने पैपराजी को पोज दिए, मगर वरुण ने अभिनेत्री संग तस्वीर क्लिक नहीं कराई। पैपराजी ने करिश्मा से शादी की दिनांक पूछी, जिसके उत्तर में अभिनेत्री ने हाथ से पांच दिखाकर दिनांक को कन्फर्म किया। करिश्मा के चेहरे पर शादी से पहले का ग्लो स्पष्ट दिखाई दे रहा था। 5 फरवरी को करिश्मा एवं वरुण शादी के बंधन में बंधेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वही इस वर्ष नए साल के मौके पर करिश्मा तन्ना ने अपना रिश्ता वरुण संग कन्फर्म किया था। उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, "शुक्रिया 2021। वर्ष 2022 के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। सभी को हैप्पी न्यू ईयर 2022।" तस्वीर में करिश्मा, वरुण का हाथ थामे दिखाई दे रही थीं। हालांकि, वरुण तो कैमरे में नहीं देख रहे थे, मगर करिश्मा पीछे मुड़कर कैमरे में पोज दे रही थीं। खबरों की मानें तो करिश्मा तन्ना तथा वरुण बंगेरा ने दुबई में सगाई कर ली है। दोनों ने बीते वर्ष नवंबर में यह फैसला लिया गया। दोनों ने क्लोज फैमिली तथा फ्रेंड्स के बीच सगाई की थी। वरुण एवं करिश्मा की भेंट एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के द्वारा हुई है। 

4 साल के रिलेशनशिप के बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, हो चुका था रोका

इस मशहूर रियलिटी शो में नजर आएंगी शहनाज गिल, प्रोमो देख बढ़ी फैंस की उत्सुकता

इंडिया ओपन में PV सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -