दुल्हन बनकर करिश्मा तन्ना ने किया रैम्प वाक
दुल्हन बनकर करिश्मा तन्ना ने किया रैम्प वाक
Share:

टीवी एक्ट्रेस के साथ ही मॉडल, एंकर और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Walked the ramp for the very talented @sulakshanamonga Thanku for makin me feel like a bride !! Make up by @makeupbyshefali.s Hair by @shefali_hairstylist.81 Managed by @kaushal_j @vishanklakhara #weddingjunction #showstopper आपको बता दें कि यह वीडियो सुलक्षणा मोंगा का है जहाँ दुल्हन बनकर करिश्मा बहुत खूबसूरत नजर आई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

आपको बता दें की करिश्मा "क्योंकि सास भी कभी बहु थी" और "नागार्जुन एक योद्धा" में अपने शानदार अभिनय की वजह से जानी जाती है. इसी के साथ इन्होने मूवीज में भी काम किया है और साथ ही ये Bigg Boss 10 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है. करिश्मा के फॉलोवर्स के लिए 2000 पोस्ट कर चुकी है साथ ही आए दिन ये अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती है.

हाल ही में करिश्मा ने फिल्म संजू में काम कर सभी को हैरान कर दिया था इस फिल्म में वह पिंकी के किरदार में नजर आईं थीं. करिश्मा इन दिनों हॉरर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रहीं हैं जो एक शानदार शो हैं और सभी को पसंद आ रहा है.

दिव्यांका ने नहीं बल्कि इन्होने रखा विवेक दहिया के लिए करवाचौथ का व्रत

बिना मेकअप के भी सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

गौरी बनकर करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -