मस्ती मूड में करिश्मा तन्ना ने स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग और फिर...
मस्ती मूड में करिश्मा तन्ना ने स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग और फिर...
Share:

नागिन 3 की अदाकारा करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है जो हम आपको दिखाने के लिए लेकर आए हैं. जी दरअसल करिश्मा इन दिनों ग्रीस में जमकर वेकेशन मना रही है और कुछ देर पहले ही करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जोकि तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल, इस वीडियो में करिश्मा स्वीमिंग पूल के अंदर जाने के लिए बेताब नजर आ रही है और उन्होंने जो छलांग लगाई की देखने वालों के होश उड़ गए. वहीं करिश्मा इन दौरान नीले रंग की बिकनी में नजर आई और उनका दिलकश अंदाज सभी को भाया.

वहीं करिश्मा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Live life to the fullest! Just learnt it myself#mykonos #waterbaby #happiness #crazyme #travel इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं करिश्मा स्वीमिंग पूल में छलांग मारने से पहले काफी जोशीले अंदाज में नजर आई और उनका अंदाज काफी सेक्सी नजर आया. वहीं करिश्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है और सभी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं स्वीमिंग पूल के अंदर करिश्मा की खुशी तो देखते ही बन रही है और फैंस करिश्मा के इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात कर रहे है और उन्हें एक के बाद एक बधाई दे रहे हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि करिश्मा ग्रीस में बीते हफ्ते ही पहुंची थी और वहां से लगातार ऑनलाइन है.

शादी के बाद चारु आसोपा ने शेयर की अपनी दुल्हन बनी तस्वीरें

Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा का बेटा कैरव के साथ घटने वाली ये घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -